script

गर्लफ्रेंंड से शादी का वादा करके पुलिस कांस्टेबल ने बनाया शरीरिक संबंध, नौकरी लगते ही हो गया रफू चक्कर

locationभिलाईPublished: Jun 27, 2019 04:15:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जगदलपुर में पदस्थ पुलिस आरक्षक (Police constable) के खिलाफ भिलाई नगर पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने उसके खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया है।(Bhilai news)

CG Police constable

गर्लफ्रेंंड से शादी का वादा करके पुलिस कांस्टेबल ने बनाया शरीरिक संबंध, नौकरी लगते ही हो गया रफू चक्कर

भिलाई . जगदलपुर में पदस्थ पुलिस आरक्षक (Police constable ) के खिलाफ भिलाई नगर पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने उसके खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया है। (Bhilai news)
शादी का दिया प्रलोभन
भिलाई नगर थाना प्रभारी बीआर मरकाम ने बताया कि 25 वर्षीय युवती को उसने शादी का प्रलोभन दिया। करीब 6 माह से शारीरिक संबंध बनाया। जब पुलिस में नौकरी लग गई तो शादी करने से इनकार किया दिया। परेशान होकर पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
Read more: महिला उप पंजीयक ने किया ऐसा घटिया काम, ACB कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार, पहुंची हाईकोर्ट….

सेंटरिंग चोरी कर कबाड़ी को बेचने जा रही पांच महिलाएं गिरफ्तार
ृृभिलाई रुआबांधा क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान एक माल वाहक को पकड़ा। उसमें एक युवक और पांच महिलाएं बैठी थी। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो हड़बड़ा गए। 15 सेंटरिंग चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 41 (1,4), 379 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की। सभी को न्यायालय में पेश किया जहां रिमांड पर जेल भेज दिया गया।
मालवाहक को पकड़ा गया
भिलाई नगर थाना प्रभारी बीआर मरकाम ने बताया कि रुआबांधा में सेंटरिंग से भारा मालवाहक को पकड़ गया। आरोपी सुपेला निवासी फयाज खान (24 वर्ष) वाहन को चला रहा था। उसमें सुपेला निवासी पार्वती विश्वकर्मा (34 वर्ष), जाना विश्वकर्मा (35 वर्ष), सुनीता विश्वकर्मा (45 वर्ष), फिनी बाई खुटेल (52 वर्ष) और सुशीला सिन्हा (45 वर्ष) बैठी थीं। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।
महिलाओं ने नहीं बताया नाम
पूछताछ में बताया कि सेंटरिंग को इधर से खोलकर सुपेला कबाड़ी के यहां ले जा रहे थे। वहां पर बेचना की उनकी प्लानिंग थी। कबाड़ी का नाम पूछने पर महिलाओं ने नहीं बताया।
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो