scriptइस मुख्यमंत्री का दुर्भाग्य तो देखिए, मंच पर चढ़े किंतु भाषण नहीं दे पाए | Chhattisgarh Election : climbed to stage but could not deliver speech | Patrika News

इस मुख्यमंत्री का दुर्भाग्य तो देखिए, मंच पर चढ़े किंतु भाषण नहीं दे पाए

locationभिलाईPublished: Nov 18, 2018 11:56:04 pm

छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण का चुनाव प्रचार थमने के साथ ही दिलचस्प मामले भी देखने को मिले। ऐसा ही एक मामला वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को सामने आया।

#cgelection2018

इस मुख्यमंत्री का दुर्भाग्य तो देखिए, मंच पर चढ़े किंतु भाषण नहीं दे पाए

भिलाई@Patrika. छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण का चुनाव प्रचार थमने के साथ ही दिलचस्प मामले भी देखने को मिले। ऐसा ही एक मामला वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को सामने आया। इस विधान सभा क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया में निर्धारित समय से तीन घंटे विलंब से पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को बोलने का क्षणिक ही मौका मिला। वे मंच पर मात्र 41 सेकंड ही बोल पाए। वे चुनाव प्रचार थमने के दो मिनट पहले 4 बजकर 58 मिनट पर खम्हरिया के बाजार चौक स्थित मंच पर पहुंचे। समय की नजाकत को देखते हुए सीधे माइक के सामने खड़े हो गए।
बस इतना ही बोल पाए थे कि घड़ी की सुई ने पांच बजने का इशारा कर दिया

वे-जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश के गांव, गरीब, किसान और नौजवान के आर्थिक सशक्तिकरण के लिए… बस इतना ही बोल पाए थे कि घड़ी की सुई ने पांच बजने का इशारा कर दिया। वे अपना भाषण बंद कर ऑब्र्जवर की तरफ देखने लगे। उनकी ओर से कोई संकेत नहीं मिला तो माइक छोड़कर मंच से उतर गए। मंच से नीचे उतरकर सुरक्षा घेरे में ही हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन किया। समय समाप्त हो जाने के बाद उन्होंने इलेक्ट्रिानिक्स मीडिया को बाइट देकर अपनी बाते पूरी की। उन्हें सुनने दोपहर २ बजे से लोग कार्यक्रम स्थल पर बैठे थे।
राजनांदगांव जिले के रहवासी
बता दें कि रघुदास दास राजनांदगांव जिले के रहवासी हैं। वे साहू समाज से हैं। प्रत्याशी का नाम भी नहीं ले पाए। भाजपा प्रत्याशी विद्यारतन भसीन सभा में उपस्थित भी नहीं थे।
गांधी परिवार पर बोला हमला
मीडिया के सवालों पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा चोर है। अब शोर मचा रहे हैं। सोनिया अम्मा का सरकारी बंगला है। राहुल बाबा का अलग सरकारी बंगला और प्रियंका वाड्रा का अलग बंगला है। सभी अलग-अलग सरकारी बंगले में रह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो