scriptCG Rape Case: इंस्टा वाला दोस्त, युवती से कहता था न्यूड वीडियो वायरल कर दूंगा, फिर करता था बलात्कार | CG Rape Case: The Insta friend used to tell the girl that he will make her nude video viral, then he used to rape her | Patrika News
भिलाई

CG Rape Case: इंस्टा वाला दोस्त, युवती से कहता था न्यूड वीडियो वायरल कर दूंगा, फिर करता था बलात्कार

CG Crime: आखिर हिम्मत जुटाकर युवती ने घटना की जानकारी परिजनों की दी। तब पुलिस में शिकायत की गई।

भिलाईApr 26, 2024 / 12:40 pm

Shrishti Singh

Crime

Bhilai Crime News: इंस्टाग्राम में युवती से दोस्ती की और अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ बलात्कार किया। युवती को यह धमकी दिया कि पुलिस में शिकायत करने पर उसके भाई को जान से मार देगा। युवती इससे डर गई। इसका फायदा उठाकर वह युवती को अपने हवस का शिकार बनाता रहा। आखिर हिम्मत जुटाकर युवती ने घटना की जानकारी परिजनों की दी। तब पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें

जो अंग्रेजों से लड़ गए वो नक्सलियों से क्या डरेंगे, यहां वोट डालने वालों में 70 पार सबसे अधिक

सुपेला टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि वर्ष 2023 में राजनांदगांव निवासी आरोपी प्रथम हरिहरनों ने इंस्टाग्राम में युवती को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। रिक्वेस्ट अक्सेप्ट करने पर उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई। आरोपी ने उसे अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा लिया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसका न्यूड फोटो और वीडियो भी बनाकर रख लिया। फिर शादी से इनकार कर दिया और उसे परेशान करने लगा। युवती ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसके भाई को जान से मारने और न्यूड फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इससे युवती डर गई। इसके बाद हिम्मत जुटाकर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

Home / Bhilai / CG Rape Case: इंस्टा वाला दोस्त, युवती से कहता था न्यूड वीडियो वायरल कर दूंगा, फिर करता था बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो