scriptकिसने कहा : जोगी सत्ता के लोभी और रमन राज में बेटिया सुरक्षित नहीं | CG Election: Jogi power grasping and Girls not safe in Raman Raj | Patrika News

किसने कहा : जोगी सत्ता के लोभी और रमन राज में बेटिया सुरक्षित नहीं

locationभिलाईPublished: Nov 18, 2018 10:30:10 pm

पंजाब प्रांत के मंत्री और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम डॉ.रमन सिंह के साथ पूर्व सीएम अजीत जोगी पर भी जमकर निशाना साधा।

#cgelection2018

किसने कहा : रमन राज में बेटिया सुरक्षित नहीं, जोगी सत्ता के लोभी

दुर्ग@Patrika. पंजाब प्रांत के मंत्री और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम डॉ.रमन सिंह के साथ पूर्व सीएम अजीत जोगी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बहाने पीएम ने जनता को चोर साबित किया, वहीं बेटी बचाओ के नारे देने वाले सीएम रमन सिंह की राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश की 27 हजार बेटियां गायब हो गई, लेकिन रमन सिंह ने बेटियों को बचाने का कोई भी उपाय नहीं कर पाया। पूर्व सीएम एवं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजित जोगी को उन्होंने सत्ता का लोभी करार देते हुए चुटकी ली।
सरकार की विफलताएं गिनाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगा
सिद्धू ने रविवार को शहर के कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा के पक्ष में पुराना बस स्टैंड में सभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की विफलताएं गिनाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगा। उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया का नारा देने वाले मोदी ने बुलेट ट्रेन जापान से बनवाई। सरदार पटेल की प्रतिमा का ठेका चीन को दिया। राफेल की डील फ्रांस से किया और यहां के नौजवानों को पकौड़े तलने की नसीहत दे रहे हैं। सिद्धू ने औद्योगिक घरानों के कर्ज माफी पर भी केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोदी 50 हजार के कर्ज पर किसानों के खेतों में तख्तियां टांग देते हैं वहीं अडानी का एक लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया।
मोदी चंद लोगों की कठपुतली बनकर काम कर रहे

उन्होंने कहा कि मोदी चंद लोगों की कठपुतली बनकर काम कर रहे हैं। प्रदेश में भरपूर अनाज व खनिज संसाधन के बाद भी गरीबी के लिए रमन सिंह सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जहां अन्न का भंडार हैं, वहीं गरीबों को 141 रुपए भी मजदूरी नहीं मिल रही है। पीडीएस के नाम पर चंद लोग गरीबों के राशन को रि-साइकल कर अमीर बन रहे हैं। सभा को सांसद मोतीलाल वोरा और कांग्रेस प्रत्याशी ने भी संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो