scriptBig Breaking: भाजपा पार्षद पति के कार से 19 पेटी शराब जब्त, डौण्डी लोहरा में उडऩदस्ते ने पकड़ी 1 लाख की मिठाई | CG Election commission flying squared in Bhilai | Patrika News

Big Breaking: भाजपा पार्षद पति के कार से 19 पेटी शराब जब्त, डौण्डी लोहरा में उडऩदस्ते ने पकड़ी 1 लाख की मिठाई

locationभिलाईPublished: Nov 18, 2018 11:26:57 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

भाजपा पार्षद पति की कार से निर्वाचन आयोग के उडऩदस्ते ने रविवार सुबह १९ पेटी शराब जब्त किया है।

patrika

Big Breaking: भाजपा पार्षद पति के कार से 19 पेटी शराब जब्त, डौण्डी लोहरा में उडऩदस्ते ने पकड़ी 1 लाख की मिठाई

भिलाई/ बालोद. भाजपा पार्षद पति की कार से निर्वाचन आयोग के उडऩदस्ते ने रविवार सुबह १९ पेटी शराब जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार भिलाई नंदिनी वार्ड तीन की पार्षद के पति सुबह अपनी फार्म हाउस से १९ पेटी शराब लेकर निकले थे। जिसे उडऩदस्ते की टीम ने छापा मारकर अपने कब्जे में ले लिया है।
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सुबह-सुबह नंदिनी पुलिस और उडऩदस्ते की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीआई नंदिनी थाना लक्ष्मी नारायण जैसवाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।
patrika
एक लाख की मिठाईयां जब्त
इधर डौण्डी लोहरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के बागी निर्दलीय प्रत्याशी देवलाल ठाकुर के समर्थक के दुकान में निर्वाचन आयोग के उडऩदस्ता टीम ने छापा मारकर लगभग एक लाख की मिठाईयां जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार उडऩदस्ते को मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके बाद दुकान पर धावा बोला गया। वहां लगभग ६५ बोरी मिठाई के पैकेट जब्त किए गए। बतां दें कि यह मिठाइयां चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए रखी गई थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो