script

BREAKING : एसटीएफ की तेज रफ्तार बस ने विपरीत दिशा से आ रही ऑटो को रौंदा, 2 भाई और चालक सहित 4 की मौत

locationभिलाईPublished: Sep 18, 2018 10:26:03 pm

सड़क हादसे में मंगलवार को चार लोगों की मौत हो गई। एसटीएफ की बस तेज रफ्तार से जा रही थी। अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघते हुए दूसरी लेन पर जा रहे मालवाहक आटो से टकरा गई।

Bhilai patrika

बेकाबू एसटीएफ की बस ने विपरीत दिशा से आ रही ऑटो को रौंदा, चालक सहित चार लोगों की मौत

भिलाई@Patrika. सड़क हादसे में मंगलवार को चार लोगों की मौत हो गई। स्पेशल टॉक्स फोर्स (एसटीएफ) की बस तेज रफ्तार से जा रही थी। अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघते हुए दूसरी लेन पर जा रहे मालवाहक आटो से टकरा गई। आटो में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर नहीं बचा सके। उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने एसटीएफ के आरक्षक विनोद जायसवाल को हिरासत में ले लिया है।@Patrika
दुर्घटना नेहरू नगर चौक के समीप

जानकारी के अनुसार शाम 4 बजकर 50 मिनट हो रहे थे। नेहरू नगर चौक को पार करने के बाद एक मालवाहक आटो सुपेला की तरफ की तरफ बढ़ा। आटो में चालक समेत चार लोग सवार थे। दो लोग आटो के सामने यानी चालक के पास बैठे थे। एक व्यक्ति पीछे बैठा था। बिल्कुल सामान्य गति से आटो अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। तभी रायपुर से एसटीएफ की बस बघेरा दुर्ग जा रही थी। नेहरू नगर चौक से पहले बस के सामने एक बाइक सवार आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में बस चालक अनियंत्रित हो गई। @Patrika रफ्तार इतनी तेज थी कि करीब १५ मिटर तक स्कीट करते हुए डिवाइडर कूद कर दूसरे लेन में पहुंच गई और सामने जाकर आटो से टकरा गई। बस की जद में आने से आटो चालक जुनवानी निवासी शेखर गुप्ता, रामनाथ बंजारे, संतलाल बंजारे और चंदली टंडन की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतकों की उम्र करीब ४५ वर्ष होगी। सुपेला पुलिस ने बताया कि आटो चालक के पास से लाइसेंस मिला, जिससे उनकी पहचान हुई। घटना की सूचना परिजनों को दी गई।
Bhilai patrika
आटो में फंसी थी तीन जिंदगी
@Patrika सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग की टीम पहुंची। चश्मदीद आरक्षक सूर्य प्रताप सिंह ने बताया कि आटो को देखा तो होश उड़ गए, लेकिन ट्रेनिंग के पल याद आ गए। टीम में विनय सिंह और योगेन्द्र की मदद से उन्हें तत्काल निकालने की जुगत लगाने लगे।@Patrika सामने तीन लोग फंसे हुए थे। पीछे बैठा एक व्यक्ति की सांस चल रही थी। फौरन उसे हाइवे पेट्रोलिंग से निजी अस्पताल रवाना किया। फिर आटो में बैठेे लोगों को निकालने लगा। आटो पिचक गया था। तत्काल हाइवे की कार से रस्सी निकाला। कार से आटो को टोचन कर खींचा। आटो की बॉडी फैल गई। इसके बाद तीनों घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका।
एनएच की लापरवाही उजागर
@Patrikaएएसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि फोरलेन पर लोहे की रेलिंग टूटी पड़ी है। फ्लाईओवर निमार्ण के लिए मिट्टी परीक्षण काम जारी है। रेलिंग को सड़क पर ही छोड़ दिया है। इसके पहले लिखित में नेशनल हाइवे अथॉरिटी को आगाह किया गया कि नेहरू नगर से कोसानाला तक रेलिंग या फिर डिवाइटर को कंप्लीट कराया जाय। लेकिन किसी ने गंभीरता नहीं दिखाई। रेलिंग लगी होती तो यह गंभीर हादसा नहीं होता।@Patrika

ट्रेंडिंग वीडियो