scriptBreaking: नाइट शिफ्ट में काम कर रहे BSP कर्मचारी की मौत, संदिग्ध मान जांच में जुटी पुलिस | Bhilai steel plant worker dies today | Patrika News

Breaking: नाइट शिफ्ट में काम कर रहे BSP कर्मचारी की मौत, संदिग्ध मान जांच में जुटी पुलिस

locationभिलाईPublished: Nov 04, 2018 01:05:15 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जोगा राव की मौत सामान्य रही है या उसकी हत्या कर दी गई, यह साफ नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि मौत की वजह क्या रही है।

patrika

Breaking: नाइट शिफ्ट में काम कर रहे BSP कर्मचारी की मौत, संदिग्ध मान जांच में जुटी पुलिस

भिलाई . भिलाई इस्पात संयंत्र कर्मचारी पी. जोगा राव (58 साल) निवासी, खुर्सीपार सड़क-16 , क्वाटर नंबर-1 ई, शनिवार व रविवार के दरमियानी रात खुर्सीपार कार्यालय में ड्यूटी कर रहा था। सुबह करीब 4.15 बजे उसे कार्यस्थल पर पड़ा हुआ पाया गया। जिसके बाद लोगों ने सेक्टर-9 हॉस्पिटल से एंबुलेंस बुलाकर कर्मचारी को सेक्टर-9 रवाना किया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पोस्ट मार्टम के बाद होगा खुलासा
जोगा राव की मौत सामान्य रही है या उसकी हत्या कर दी गई, यह साफ नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि मौत की वजह क्या रही है। खुर्सीपार पुलिस सेक्टर-9 हॉस्पिटल से सूचना मिलने के बाद विवेचना में जुटी है।
रात में वॉल खोलने का करते थे काम
पानी टंकी के समीप मौजूद कार्यालय में जिनकी ड्यूटी लगाई जाती है, वे पानी टंकी भरने के लिए रात में वॉल को खोलते हैं और सुबह से ही अलग-अलग सड़़क पर पानी की आपूर्ति करने का काम करते हैं। यहां २४ घंटे कर्मचारियों की अलग-अलग समय में ड्यूटी लगाई जाती है। मृत कर्मचारी इसी कार्य में पदस्थ था।

ट्रेंडिंग वीडियो