script

पुलिस की दिल दहला देने वाली हरकत, पैसों के लिए युवक को इतना पीटा, चारपाई पर पहुंचा SP के पास, Video

locationभिलाईPublished: Oct 17, 2019 03:27:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस (Police) की दिल दहला देने वाली हरकत सामने आई है। छावनी पुलिस के आरक्षकों ने एक युवक की ऐसी पिटाई की है कि वह अपने दो पैरों पर चलने के काबिल नहीं रहा।

पुलिस की दिल दहला देने वाली हरकत, पैसों के लिए युवक को इतना पीटा, चारपाई पर पहुंचा SP के पास

पुलिस की दिल दहला देने वाली हरकत, पैसों के लिए युवक को इतना पीटा, चारपाई पर पहुंचा SP के पास

भिलाई. पुलिस की दिल दहला देने वाली हरकत सामने आई है। छावनी पुलिस के आरक्षकों (Bhilai police constable) ने एक युवक की ऐसी पिटाई की है कि वह अपने दो पैरों पर चलने के काबिल नहीं रहा। घायल युवक को चारपाई पर लेटाकर गुरुवार को परिजन शिकायत करने के लिए (Durg SP) एसपी प्रखर पांडेय के पास पहुंचे।
दर्द से कराहते पीडि़त के दोनों पैरों की पिटाई की वजह से हड्डी टूट गई है। प्लास्टर बंधे हुए हालत में चारपाई पर लेटकर उसने अपनी व्यथा एसपी को बताई।

पैसों के लिए कर रहे हैं ब्लैकमेल
कैंप 2 निवासी, 30 वर्षीय पीडि़त युवक अब्बास खान, पिता महबूब खान ने बताया कि उसकी यह हालत छावनी पुलिस (Bhilai police) थाने के आरक्षकों ने डंडे से पीट-पीटकर की है। झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर तीनों आरक्षक लंबे समय से अवैध वसूली कर रहे थे। 20 हजार रुपए नहीं दे पाने के कारण घर से उठाकर उसकी मरते दम तक पिटाई कर दी। एसपी से शिकायत में युवक ने बताया कि तीनों आरक्षकों ने उसे घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस विभाग की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो