दोस्त को घर में शराब की पार्टी देना पड़ा महंगा, रात में पत्नी के साथ हो गया हमबिस्तर

भिलाई नगर थाना क्षेत्र में दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। एक दरिंदे ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार कर दिया। पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी चंद्रकांत उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई@Patrika. भिलाई नगर थाना क्षेत्र में दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। एक दरिंदे ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार कर दिया। (Bhilai patrika) पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी चंद्रकांत उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। (Rape news) आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। (Bhilai patrika crime news)

घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात 12 से 3 बजे के बीच की
भिलाई नगर टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात 12 से 3 बजे के बीच की है। 30 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि उसका पति मेडिकल केयर सप्लायर है। उसने एक नई कार खरीदी है। खुशी में अपने दोस्त चंद्रकांत और नीलेश को को पार्टी देने के लिए घर पर बुलाया था। खाना खाने के बाद पति के साथ दोनों एक कमरे में सो गए। वहीं उसकी पत्नी अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ दूसरे कमरे में सोई थी। करीब 12 बजे आरोपी चंद्रकांत उसके कमरे में गया और उसके साथ बलात्कार किया।

Read More : प्यार में पागल कमसीन लड़की की बाप-बेटे ने लूट ली इज्जत, फिर दी जान से मारने की धमकी

दुष्कर्म के बाद रातभर घर में ही सोया रहा दरिंदा
दरिंदे ने पहले दोस्त की पत्नी का मुंह दबा दिया। फिर उसे धमकाया कि उसके पति और डेढ़ साल की बच्ची की हत्या कर देगा। इस धमकी से वह डर गई। दरिंदे ने उसके साथ मुंहकाला किया। इसके बाद उसके पति के कमरे में जाकर फिर सो गया। सुबह जब उसका पति उठा तो उसे पूरी घटना बताई।

Read More : समलैंगिक दंपती ने तीसरी लड़की से बनाया संबंध फिर कर दी हत्या, अब दोनों सहेलियों ...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Satya Narayan Shukla
और पढ़े
Web Title: BHilai News : Raped from Friend wife
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।