scriptभिलाई के असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं…मची खलबली | Bhilai's assistant professor hanged himself | Patrika News
भिलाई

भिलाई के असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं…मची खलबली

Bhilai Suicide News: प्रेमिका का शादी से इनकार रामनगर निवासी मनीष शर्मा को सहन नहीं हुआ। उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनीष रुंगटा कॉलेज आर-1 में असिस्टेंट प्रोफेसर था।

भिलाईApr 22, 2024 / 11:08 am

Khyati Parihar

CG Suicide News: भिलाई में प्रेमिका का शादी से इनकार रामनगर निवासी मनीष शर्मा को सहन नहीं हुआ। उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनीष रुंगटा कॉलेज आर-1 में असिस्टेंट प्रोफेसर था। पुलिस को उसके टेबल पर एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें प्रेमिका के नाम का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैं बहुत प्यार करता था। वह शादी करने से इनकार कर दी। इसलिए जीने की इच्छा खतम हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड नोट और उसके मोबाइल को जब्त किया। मामले में पुलिस कॉलेज में उसके साथ पढ़ाने वाले शिक्षकों से पूछताछ करेगी।
यह भी पढ़ें

Weather Update: छत्तीसगढ़ में भयंकर बारिश के आसार… 6 जिलों में जमकर बरसेगा बादल, Yellow Alert जारी

वैशाली नगर टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि रामनगर निवासी भिलाई रुंगटा कॉलेज आर-1 में असिस्टेंट प्रोफेसर मनीष शर्मा (32 वर्ष) ने घर में परिवार के साथ आखिरी बार भोजन किया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुसाइड नोट लिखा और बेडसीट से फंदा बनाया और पंखे से झूल गया। उसके कमरे की लाइट जलती रही। रविवार को सुबह 6 बजे उसके चाचा ने देखा कि उसके कमरे की लाइट जल रही है। तब वह मनीष के कमरे की ओर देखने गया। वह पंखे से लटका हुआ था। उसके आवाज लगाने पर परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे। दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। उसकी सांसे थम गई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी। दी। पुलिस ने उसे फंदे से उसे नीचे उतारा। पुलिस ने सुसाइड नोट और मोबाइल को जब्त किया है। उसने आखिरी बार किससे बात की थी उसकी जांच की जाएगी।
मनीष शर्मा असिस्टेंट प्रोफेसर था। घटना की सूचना मिलने पर फैकल्टी से बात की। जानकारी मिली है कि कोई बाहर का है। उसका पर्सनल मैटर था। किसी ने ध्यान नहीं दिया और न ही पूछताछ की। वह कॉलेज से जल्दी निकल कर उसे छोड़ने भी जाता था।
रूंगटा कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसके घर से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें प्रेम प्रसंग की बात आ रही है। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Home / Bhilai / भिलाई के असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं…मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो