scriptफार्म हाउस में हवाई फायर और मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज | Air fires and blows in farm house, Balwa case against both sides | Patrika News

फार्म हाउस में हवाई फायर और मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज

locationभिलाईPublished: Jan 13, 2019 09:53:55 pm

ग्राम गिरहोला (अहिवारा) में मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग के मामले में पुलिस ने बलवा का काउंटर केस दर्ज किया है। घटना शनिवार की रात ९ बजे ग्राम गिरहोला की है।

Bhilai crime

फार्म हाउस में हवाई फायर और मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज

भिलाई@Patrika. ग्राम गिरहोला (अहिवारा) में मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग के मामले में पुलिस ने बलवा का काउंटर केस दर्ज किया है। नंदिनी पुलिस ने ग्राम गिरहोला निवासी ऋतिक बंजारे की शिकायत पर किराए से बाड़ी चलाने वाले रिसपाल सिंह व उनके साथियों के खिलाफ धारा १४७(बलवा), १४८ (घातक हथियार से लैस), २९४ (गाली गलौज), ३२३(मारपीट), ३४ (दो अधिक) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं बाड़ी संचालक भूपेन्दर सिंह की शिकायत पर ऋतिक बंजारे के खिलाफ धारा १४७ (बलवा), २९४ (गाली गलौज),४२७ (कुचेष्ठा से नुकसान पहुंचाना) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।
घटना शनिवार रात की
यह घटना शनिवार की रात ९ बजे ग्राम गिरहोला की है। पुलिस ने बताया कि गिरहोला निवासी ऋतिक बंजारे अपने साथियों के साथ मंदिर के पास में खड़ा था। उसी दौरान रिसपाल पाल सिंह अपने साथियों को साथ आया। इसमें से कुछ लोग जेके लक्ष्मी सीमेंट कंपनी के यार्ड के ट्रक चालक थे। वे ऋतिक से विवाद करने लगे। @Patrika. विवाद बढऩे पर रिसपाल सिंह और उसके साथियों ने ऋतिक की धुनाई कर दी। मारपीट की घटना की सूचना गावं वालों को हो गई। तब मामला और बिगड़ गया। करीब २५० की संख्या में पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने बाड़ी में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने बताया कि रिसपाल सिंह ने भूपेंदर सिंह की बाड़ी को किराए पर लिया है। जहां गन्ने की खेती की है।
Bhilai patrika
हवाइ फायर करने की पुलिस कर रही जांच
रिसपाल सिंह बाड़ी में ताला लगा कर घुस गया। ग्रामीणों ने पूरी बाड़ी को घेर लिया। आस पास में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि रिसपाल सिंह ने हवाई फायर किया। जिसकी आवाज सभी ने सुनी। @Patrika. इससे मामला और बिगड़ गया। ग्रामीणों ने बाड़ी में रखी बाइक, टेलिविजन आदि को क्षति पहुंचाई।
दोनों पक्ष के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज

लक्ष्मीनारायण जायसवाल टीआई, थाना नंदिनी ने बताया कि मामले में दोनों पक्ष के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज किया गया है।@Patrika. आसपास के लोगों का कहना है कि फायरिंग हुई थी जिसकी आवाज सुनाई दी। इस बिन्दु पर जांच की जा रही है। कोर्ई ठोस तथ्य अभी तक हाथ नहीं लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो