script

बताओ क्या जमाना आ गया : दोस्त को खाना खिलाने ले गए, शराब भी पिलाई और चलती गाड़ी में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया

locationभिलाईPublished: Aug 16, 2019 10:43:03 pm

रसमड़ा में दो दिन पहले हुई हत्या की राज को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के आरोप में अंजोरा पुलिस ने 3 आरोपी सहित एक मददगार को गिरफ्तार किया है। 3 आरोपी भिलाई कैंप-टू के और मददगार युवक खैरागढ़ निवासी है। पुलिस हत्या का कारण आपसी रंजिश को बता रही है।

patrika

खाना खिलाने के बहाने ले गए और चलती गाड़ी में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया

दुर्ग@Patrika. रसमड़ा में दो दिन पहले हुई हत्या की राज को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के आरोप में अंजोरा पुलिस ने 3 आरोपी सहित एक मददगार को गिरफ्तार किया है। (Durg murder news) 3 आरोपी भिलाई कैंप-टू के और मददगार युवक खैरागढ़ निवासी है। पुलिस हत्या का कारण आपसी रंजिश को बता रही है। (Durg patrika news) पुलिस के मुताबिक आरोपी, मृतक को खाना खिलाने के बहाने कैंप-टू से रसमड़ा ले गए और शराब पीने के बाद चलती गाड़ी में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। (Durg crime news) आरोपियों को खैरागढ़ के एक लॉज से पकड़ा गया।
14 अगस्त को रसमड़ा पेट्रोल पंप के पास एक युवक की लाश मिली थी
अंजोरा पुलिस को 14 अगस्त की सुबह ग्राम रसमड़ा के रवि पेट्रोल पंप के पास एक युवक की लाश मिली थी। मृतक का गला रेतने के साथ शरीर पर चाकू के कई घाव मिले थे। मृतक की शिनाख्त भिलाई कैंप-टू निवासी एजाज खान (22 वर्ष) के रुप में हुई थी। घटनास्थल पर पुलिस को चाकू भी मिले थे। पुलिस पड़ताल में खुलासा हुआ कि भिलाई कैंप-टू निवासी आदिल अख्तर (26 वर्ष), शहनवाज आलम (22 वर्ष), अली हुसैन (23 वर्ष) के साथ एजाज को देखा गया था। इन युवकों की एजाज से पुरानी रंजिश बताई जाती है। तीनों की तलाश शुरू की गई। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी खैरागढ़ भाग गए थे। जहां मददगार उस्मान बेग (26 वर्ष) बरेठपारा ने उन्हें लॉज में ठहराया था।
यह भी पढ़ें
सेंट्रल जेल में सजा काट रहे कैदी का खून से लथपथ शव बैरक में मिला

शराब पिलाकर चलती गाड़ी में किया हमला
तीनों आरोपी 13 अगस्त की रात 10.30 बजे एजाज को खाना खिलाने के बहाने स्कूटी पर बैठाकर रसमड़ा लाए। यहां रवि गुप्ता पेट्रोल पंप के पास सभी ने शराब पी। इसके बाद स्कूटी से ग्राम जोरातराई की ओर रवाना हुए। रास्ते में आदिल अख्तर ने बीच में बैठे एजाज पर चाकू से वार कर दिया।
यह भी पढ़ें
समलैंगिक दंपती ने तीसरी लड़की से बनाया संबंध फिर कर दी हत्या, अब दोनों सहेलियों की जवानी कटेगी जेल में

स्कूटी से गिरे तो रेत दिया गला
घटना के दौरान स्कूटी शहनवाज चला रहा था। हमले से स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और चारों गिर गए। जिसके बाद अली हुसैन ने अपने पास रखे चाकू से एजाज के पेट, पीठ पर कई वार किए। जिसके बाद शहनवाज आलम ने चाकू से मृतक का गला रेत दिया। इसके बाद तीनों शव व हथियार मौके पर फेंक कर फरार हो गए।
हत्या बाद भाग गए थे खैरागढ़
हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी अली हुसैन ने अपनी खून लगी शर्ट को पास के नाले में फेंक दिया। दो आरापियों ने घर जाकर कपड़े बदलें। जिसके बाद तीनों पावर हाउस में बस बैठकर खैरागढ़ भाग गए। जहां आदिल अख्तर के भाई उस्मान बेग ने गुनी लाज में ठहरने की व्यवस्था की।
यह भी पढ़ें
इस दरिंदे ने नवविवाहिता को इस बेदर्दी से मारा कि मौके पर ही दम तोड़ दिया

मोबाइल ने पहुंचाया हत्यारों तक
आरोपियों की मृतक से रंजिश का पता चलने और मोहल्ले से गायब होने के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल ट्रेस करवाए। इसमें तीनों का लोकेशन एक साथ खैरागढ़ में पाया गया। इस पर पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपियों को पकड़ा। वहीं आरोपियों का सहयोग करने के आरोप में उस्मान बेग को भी गिरफ्तार किया गया।
सभी आरोपी भेज गए जेल
पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ 302, 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर स्कूटी सीजी-07 बीपी-3266 व खून से सने कपड़े भी जब्त किए हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो