script

देरी से आए आरटीओ तो बोले मंत्री विश्वेंद्र सिंह, गेट आउट…बाहर करो इनको

locationभरतपुरPublished: Feb 05, 2019 07:44:24 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

यूआईटी ऑडीटोरियम में हुई पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेंद्र सिंह की जनसुनवाई में जब सात अधिकारी नहीं आए तो देरी से आए अधिकारी को जमकर फटकारा।

Vishwendra Singh
भरतपुर। यूआईटी ऑडीटोरियम में हुई पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेंद्र सिंह की जनसुनवाई में जब सात अधिकारी नहीं आए तो देरी से आए अधिकारी को जमकर फटकारा। हालांकि वह अधिकारी भी अधीनस्थ के बुलाने पर आए।
जनसुनवाई के दौरान देवस्थानमंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सूची बनाई तो सामने आया कि जिला आबकारी अधिकारी, पीएचईडी के एशिनल चीफ इंजीनियर, एजीएम एसबीआई, एसएमई, आरटीओ, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी नहीं आए। ऐसे में जिला परिवहन अधिकारी सुधीर बंसल ने खड़े होकर बताया कि आरटीओ के स्थान पर वे जनसुनवाई में आए हैं।
इस बात को लेकर विश्वेंद्र सिंह ने डीटीओ से कहा कि वे आरटीओ को ही बुलाएं। डीटीओ ने आरटीओ सतीश चौधरी को फोन कर मौके पर बुलाया। आरटीओ कुछ देर में ही जनसुनवाई पहुंचे तो मंत्री नाराज हो गए और कहा कि आप देरी से क्यों आए हैं, जब जनसुनवाई की सूचना समय पर दी गई थी तो अब देरी से आने का क्या मतलब है।
आरटीओ कुर्सी पर बैठने लगे तो मंत्री ने उन्हें कहा कि गेट आउट फ्रॉम हेअर…आप बाहर जाओ। इतना सुनकर आरटीओ बैठक छोड़कर बाहर चले गए।

इसके बाद मंत्री ने जिला कलक्टर से कहा कि जो भी अधिकारी बैठक में अनुपस्थित रहे हैं, उनको कारण बताओ नोटिस देकर पूछा जाए कि वे बैठक में क्यों नहीं आए। अगर कारण संतोषजनक नहीं बताया जाता है तो उनके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई अमल में लाई जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो