script

दो परिवारों में खूनी संघर्ष में एक भाई की मौत, दूसरा घायल

locationभरतपुरPublished: Jan 27, 2019 09:25:08 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 स्थित गांव कमालपुरा में रविवार को दो परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

bharatpur
सावर (भरतपुर)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 स्थित गांव कमालपुरा में रविवार को दो परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए दौसा जिले के महवा अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
घटना की वजह एक पक्ष के व्यक्ति द्वारा आए दिन शराब के नशे में दुव्र्यवहार करना तथा इसको लेकर टोका-टाकी को लेकर झगड़ा होना बताया है। उधर, घटना के बाद से आरोपी पक्ष फरार है।
गांव कमालपुरा निवासी खैम सिंह जाट व धूजी सिंह जाट सगे भाई हैं। दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश चल रही है। इसमें रविवार को जमकर लाठी-डण्डे चले। इसमें गोविन्द सिंह (28) पुत्र खैम सिंह जाट व उसका भाई श्याम सुन्दर जाट (28) घायल हो गए।
सूचना पर पहुंचे परिजन घायल गोविन्द को भुसावर अस्पताल लेकर आए, जहां ्चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, झगड़े में गंभीर घायल मृतक के भाई श्याम सुन्दर को दौसा जिले के महवा अस्पताल में भर्ती कराया है।
उधर, थाना प्रभारी जितेन्द्र स्वामी ने बताया कि मृतक गोविन्द सिंह का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में मृतक के जीजा कठूमर तहसील के गांव खेड़ा भैसू निवासी मुकेश जाट ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों की तलाश कई स्थानों पर दबिश दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो