scriptदुकान खोली तो दंग रह गया दुकानदार | Theft in two shops in the town | Patrika News

दुकान खोली तो दंग रह गया दुकानदार

locationभरतपुरPublished: May 27, 2019 11:40:52 am

Submitted by:

rohit sharma

रुदावल कस्बे में चोर एक बार फिर सक्रिय होते दिख रहे हैं। कस्बे के बस स्टैण्ड पर दो स्थानों पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और नकदी चोरी कर ले गए।

bharatpur

shop

भरतपुर. रुदावल कस्बे में चोर एक बार फिर सक्रिय होते दिख रहे हैं। कस्बे के बस स्टैण्ड पर दो स्थानों पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और नकदी चोरी कर ले गए। बस स्टैण्ड़ चौराहे पर स्थित एक स्पेलर की दुकान के पीछे की शटर को उठाकर चोर दुकान के गल्ले में रखी नकदी चुरा ले गए। दुकान मालिक विष्णु सिंघल ने बताया कि रविवार सुबह उसने दुकान खोली तो दुकान के पीछे की शटर उठी देखी और दुकान में रखी पेटी (गल्ला) खुली हुई थी। गल्ले में वह रात को करीब सात-आठ हजार रुपए छोड़कर गया था। इसके अलावा दूसरी घटना कुछ दूरी पर एक खोकानुमा दुकान में रेडीमेड कपड़ा बेचने वाले के यहां हुई। रूपवास कस्बा निवासी वासुदेव खटीक कस्बे में कई वर्षों से दुकान करता है। उसने अपनी दुकान खोली तो खोका के ऊपरी हिस्से में लगे लकड़ी के पट्टा टूटे हुए थे और कपड़े बिखरे हुए थे।
पीडि़त दुकानदार ने बताया कि दुकान में करीब बीस हजार रुपए रखे हुए थे, जिन्हें अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।वहीं कस्बे में चोरी की घटना होने एवं पूर्व में हुई चोरियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाने पर कस्बे के लोगों ने रोष जताया है। लोगों का आरोप है कि रात के समय पुलिस की जीप एवं पुलिसकर्मी जिस स्थान पर खड़े रहते है वहीं चोरी की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में दूसरे क्षेत्रों में सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। इस मामले में अभी पुलिस में मामला दर्ज नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो