scriptग्रामीण पूजा करने पहुंचे तो देखकर रह गए दंग | The village went to the temple to worship | Patrika News

ग्रामीण पूजा करने पहुंचे तो देखकर रह गए दंग

locationभरतपुरPublished: Jun 15, 2019 10:31:15 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां थाना क्षेत्र के गांव मूसेपुर में अज्ञात जनों ने गांव में एक सीमेंटेड चबूतरे पर स्थापित शिव परिवार की मूर्तियों को तोड़ दिया। घटना से ग्रामीण खासे नाराज दिखे।

bharatpur

temple

भरतपुर. कामां थाना क्षेत्र के गांव मूसेपुर में अज्ञात जनों ने गांव में एक सीमेंटेड चबूतरे पर स्थापित शिव परिवार की मूर्तियों को तोड़ दिया। घटना से ग्रामीण खासे नाराज दिखे। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की और आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया, जिस पर मामला शांत हुआ।
गांव मूसेपुर में एक सीमेंटेड चबूतरे पर ग्रामीणों ने शिव परिवार की मूर्तियों की स्थापना कर रखी है। जिस पर उनकी मंदिर बनाने की योजना है। चबूतरे पर लगी मूर्तियों को अज्ञात जनों ने शाम के समय तोड़ दिया।
ग्रामीणों को जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंच गए और नाराजगी जताई। सूचना पर थाना प्रभारी विनोद कुमार मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे और शांति बनाए रखने का आह्वान किया। थाना प्रभारी ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया जिस पर मामला शांत हुआ। गांव में कोई मंदिर नहीं है। ग्रामीण दो साल से शिव मंदिर का जनसहयोग से निर्माण करा रहे हैं। यहां मूर्तियां स्थापित कर एक साधु को सेवा के लिए लगा रखा था। साधु पिछले एक माह से मंदिर को छोड़कर चला गया। इनकी सेवा के लिए गांव का ही छोटेलाल सेवा पूजा कर रहा था। वह भी शनिवार को किसी कार्य से बाहर चला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो