scriptबैंककर्मी कैश जमा करने में लगा रहा, पीछे से बालक ले उड़ा 5 लाख रुपए | The banker was busy in depositing the cash | Patrika News

बैंककर्मी कैश जमा करने में लगा रहा, पीछे से बालक ले उड़ा 5 लाख रुपए

locationभरतपुरPublished: Jun 02, 2019 11:19:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

बयाना कस्बे में आर्य समाज रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में से एक नाबालिग कैश जमा करने के काउंटर के पीछे से पांच लाख रुपए लेकर चंपत हो गया।

bharatpur

bank

भरतपुर. बयाना कस्बे में आर्य समाज रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में से एक नाबालिग कैश जमा करने के काउंटर के पीछे से पांच लाख रुपए लेकर चंपत हो गया। बैंक कर्मियों को नकदी पार होने की जानकारी शनिवार शाम को कैश का मिलान करने पर हुई। बाद में कैश का पता नहीं लगने पर बैंक मैनेजर ने रविवार को पुलिस को सूचना दी। जिस पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक नाबालिग काउंटर के पीछे से नोटों की गड्डी ले जाता दिखा। मामले में बैंक मैनेजर ने देर शाम थाने में अज्ञात जने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसआई कैलाश बैरवा ने बताया कि बैंक के मुख्य प्रबन्धक रघुवीर मीणा ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि शनिवार को बैंक में कैश का लेनदेन बंद होने के बाद दोनों कैश काउन्टरों का कैश मिलान करने पर 5 लाख रुपए का कैश कम मिला। इसके बाद स्टाफ की मदद से दोबारा मिलान किया गया लेकिन कैश कम ही बैठा। इसके बाद रविवार को दिन में बैंक कर्मियों ने वाउचरों से मिलान किया गया। इसके बाद भी 5 लाख रुपए नहीं मिले। ्रजिस पर शाम को बैंक मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस बैंक में पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिस पर एक 14 वर्षीय बच्चा शनिवार दोपहर 12 बजे कैश काउन्टर के पीछे से 5 सौ रुपए के बंडल को छुपाकर ले जाता नजर आया। वारदात उजागर होने पर पुलिस ने इस नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। बैंक में कैश जमा करने के दो काउंटर हैं। इसमें एक पर कुमारी इन्दू गर्ग व दूसरे काउन्टर पर ब्रजेश कुमार मीणा की ड्यूटी थी। नाबालिग से कैश कैशियर ब्रजेश मीणा के काउन्टर से पार किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो