scriptसमझाइश पर किशोरी के परिजन शव लेने को हुए तैयार | Teenager's relatives ready to take the dead body on consultation | Patrika News

समझाइश पर किशोरी के परिजन शव लेने को हुए तैयार

locationभरतपुरPublished: Aug 22, 2019 12:41:41 pm

Submitted by:

rohit sharma

नदबई कस्बे बुधवार को नाबालिग प्रेमी युगल के विषाक्त खाकर खुदकुशी करने के मामले में गुरुवार को नदबई अस्पताल के बाहर तनाव का माहौल रहा।

bharatpur

Teenager’s

भरतपुर. नदबई कस्बे बुधवार को नाबालिग प्रेमी युगल के विषाक्त खाकर खुदकुशी करने के मामले में गुरुवार को नदबई अस्पताल के बाहर तनाव का माहौल रहा। किशोरी के परिजन मृतक किशोर के परिजन व दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ और शव लेने से इनकार कर दिया। जिस पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण सीओ परमाल सिंह ने समझाइश की और मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया, जिस पर परिजन मृतका का शव लेने का तैयार हुए। उधर, पुलिस ने दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कस्बे में संभावित स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेजों की जांच करने में जुट गई है। फुटेज में पुलिस को एक अज्ञात युवक दिखाई दिया है, जिसकी जांच की जा रही है।

गौरतलब रहे कि विषाक्त खाने के बाद किशोर-किशोरी को नदबई अस्पताल तक लेकर कौन आया, इसकी अभी तक जानकारी नहीं हो पा रही है। पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर उस शख्स का पता लगाने में जुट गई है। बुधवार शाम किशोर व किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई और किशोर को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। भरतपुर ले जाते समय किशोर ने रास्ते में दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने दोनों की मौत की प्रारम्भिक वजह विषाक्त खाना बताया था। किशोरी नदबई कस्बे के एक निजी स्कूल में बारहवीं की छात्रा है। सुबह स्कूल के लिए किशोरी के नहीं जाने पर वाहन चालक ने इनकी सूचना परिजनों को दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो