बदमाशों की फायरिंग में किशोर जख्मी, मुठभेड़ के बाद भाग निकले

By: Rohit Sharma

Updated On:
11 Sep 2019, 03:04:09 AM IST

  • थाना गढ़ीबाजना क्षेत्र में गांव नगला छैला के पास मंगलवार को दूध लेकर जा रही गाड़ी को रोककर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चालक से झगड़ा शुरू कर दिया।

भरतपुर. थाना गढ़ीबाजना क्षेत्र में गांव नगला छैला के पास मंगलवार को दूध लेकर जा रही गाड़ी को रोककर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चालक से झगड़ा शुरू कर दिया। यहां से निकल रहे ग्रामीणों ने इन्हें रोका तो बाइक सवार में से दो जने फायरिंग कर भाग निकले। घटना में एक किशोर छर्रा लगने से जख्मी हो गया। उसे बयाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, इसी गांव में पहाड़ पर पशु चरा रहे लोगों से भी कुछ बदमाशों ने मारपीट कर दी। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पर सर्किल पुलिस के अलावा पड़ोसी करौली जिले के मासलपुर व नादनपुर थानों से जाब्ता मंगाकर बदमाशों की इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जिस पर देर शाम पुलिस व बदमाशों मुठभेड़ हो गई लेकिन बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले।


पुलिस ने बताय कि सुबह बदमाश सीताराम ने अपने साथी धर्मेन्द्र निवासी मौरोली थाना बसेड़ी व अमीर सिंह के साथ गांव नगला छैला के पास आसपास के गांवों से दूध एकत्र कर ला रहे टैंकर को रुकवा लिया और चालक को धमकाया। मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने सीताराम व उसके साथ अमीर सिंह को रोका तो उन्होंने कट्टे से फायर कर दिया। इसमें पास खड़े किशोर सोनू गुर्जर (17) छर्रा लगने से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने बताया कि धर्मेन्द्र, अमीर सिंह व सीताराम निवासी गुर्धाडांग बाइक पर सवार थे। आरोप है कि सीताराम व अमीर ने कट्टे से फायर कर दिया, जिसमें छर्रे लगने से घायल हो गया।इसी तरह शाम को सीताराम ने अपने साथियों के साथ गांव नगला छैला में पहाड़ पर भैंस चरा रहे पप्पू (42) के साथ मारपीट कर दी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए डांग इलाके में अलग अलग टीम बना सर्च अभियान चलाया। यहां विचारों की ताल इलाके के पास तीन बदमाश मिले, जिसने पुलिस की मुठभेड़ हो गई लेकिन वह अंधेरा फायदा उठाकर भाग निकले। घटना के संबंध में कोई मामला दर्जनहीं हुआ है।


डांग इलाके में फैला रहा आतंक

थाना प्रभारी ने बताया कि गांव गुर्धाडांग निवासी बदमाश सीताराम डांग इलाके में आतंक मचा रहा है। उसने कुछ लोगों के साथ गैंग बना ली है। सीताराम व उसके साथियों ने करीब 3 माह पहले बयाना कस्बे के बाजार में सरेआम फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी सीताराम के खिलाफ बयाना, गढीबाजना सहित धौलपुर व करौली जिले में कई मामले दर्ज हैं।

Updated On:
11 Sep 2019, 03:04:09 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।