scriptसस्ते के लालच में फंसे, गिरोह ने लूटे 1.70 लाख रुपए | Stuck in cheap greed, gang looted Rs 1.70 lakh | Patrika News
भरतपुर

सस्ते के लालच में फंसे, गिरोह ने लूटे 1.70 लाख रुपए

मेवात में टटलू गिरोह लोगों को ठगने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। गिरोह के लोगों ने अब जुरहरा थाना क्षेत्र में सस्ते में अनाज बेचने के नाम पर हरियाणा व बिहार के लोगों को बुलाकर उनसे 1.70 लाख रुपए, कार व छह मोबाइल लूट लिए।

भरतपुरJun 03, 2019 / 11:38 am

rohit sharma

bharatpur

police

भरतपुर. मेवात में टटलू गिरोह लोगों को ठगने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। गिरोह के लोगों ने अब जुरहरा थाना क्षेत्र में सस्ते में अनाज बेचने के नाम पर हरियाणा व बिहार के लोगों को बुलाकर उनसे 1.70 लाख रुपए, कार व छह मोबाइल लूट लिए। पीडि़तों ने रविवार को मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों ने छोडऩे की एवज में फिरौती मांगी लेकिन पैसे उपलब्ध नहीं होने पर उनके खातों से 20-20 हजार रुपए अपने खातों में ट्रांसफर करवाई।

एएसआई राधेश्याम ने बताया कि प्रेम कॉलोनी यमुना नगर हरियाणा निवासी सचिन कुमार पुत्र नरेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वे गेहंू व मक्का का व्यापार करते हैं। फरवरी माह से मोहनलाल नाम के एक व्यक्ति से उनका फोन पर बात हुई जो उन्हें कम रेट पर गेहंू देने की बात कर रहा था। इस पर वह 30 मई को अपने साथी मनोज, अभिषेक श्रीवास्तव तथा सौरभ कुमार के साथ जुरहरा पहुंचे। यहां उन्हें एक व्यक्ति गांव सतपड़ा लेकर पहुंचा। एक मकान के सामने पहुंचने पर उस व्यक्ति ने आवाज लगाकर कहा कि आमीन गेट खोल और अपना नाम उसने मुनफेद ईखनका बताया। वे हमें मकान के अन्दर ले गए और एक कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद उनके चार साथी और आ गए। उनके पास कट्टे थे। उन्होंने डरा धमकाकर उनसे 6 मोबाइल व 6 0 हजार रुपए छीन लिए तथा छोडऩे के लिए 20 लाख रुपए की मांग की। उनके पास नगद पैसे नहीं थे तो उनके 3 खातों से 20-20 हजार रुपए और ट्रांसर्फर कराए। इसके बाद रात में वह उन्हें गाडिय़ों में बिठाकर दूसरे गांव में ले गए। रात को वहा पर रखा। अगले दिन वहां से निकाल कर गाडिय़ों में बिठाकर पहाडी रोड पर गांव बसेड़ा की तरफ जंगल में छोड़कर चले गए। उनकी गाड़ी को भी छीन ले गए। छोडऩे से पहले उसके एटीएम से 50 हजार रुपए और निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Bharatpur / सस्ते के लालच में फंसे, गिरोह ने लूटे 1.70 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो