नाकाबंदी तोड़ भाग निकले गोवंश तस्कर, पीछा करने ट्रक छोड़ गए

By: Rohit Sharma

Updated On:
26 Aug 2019, 12:21:18 AM IST

  • जयपुर की तरफ से एक ट्रक में चोरी-छिपे गोवंश ले जाने की सूचना पर ऊंचा नगला चौकी पुलिस ने रविवार तड़के नाकाबंदी की लेकिन ट्रक चालक बेरीकेड्स तोड़कर भाग निकला।

भरतपुर. जयपुर की तरफ से एक ट्रक में चोरी-छिपे गोवंश ले जाने की सूचना पर ऊंचा नगला चौकी पुलिस ने रविवार तड़के नाकाबंदी की लेकिन ट्रक चालक बेरीकेड्स तोड़कर भाग निकला। जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे चिचाना गांव के पास घेर लिया। पुलिस को देख चालक व तस्कर भाग निकले। पुलिस ने ट्रक में निर्दयतापूर्ण तरीके से बंधे 27 गोवंश को मुक्त कराया है।

 


थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि एक बारह ***** ट्रक में गोतस्कर चोरी छिपे गोवध के लिए गोवंश लेकर जा रहे हैं। जिस पर चौकी प्रभारी रामचंद्र मीना के नेतृत्व में यूपी बॉर्डर स्थित ऊंचा नगला चौकी पर नाकाबंदी कराई। इस दौरान भरतपुर की ओर से एक संदिग्ध ट्रक आता दिखा और पुलिस ने उसे रोकने का इशारा दिया। लेकिन ट्रक चालक नाकाबंदी को तोडऩे हुए आगरा की तरफ भाग निकला। पुलिस दल ने उसका पीछा किया और आगरा रोड पर गांव चिचाना के पास उसे घेर लिया, जिस पर ट्रक चालक व अन्य लोग खेतों में भाग निकले। ट्रक की जांच की तो उसमें 27 गोवंश निर्दयतापूर्ण तरीके से बंधा मिला। पुलिस ने गोवंश को मुक्त करा गढ़ीसांवलदास गोशाला छुड़वाया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Updated On:
26 Aug 2019, 12:21:18 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।