scriptभाई की हरकतों से बहनें शर्मसार, शारीरिक शोषण करने का आरोप | sister physical abuse by brother in bharatpur | Patrika News

भाई की हरकतों से बहनें शर्मसार, शारीरिक शोषण करने का आरोप

locationभरतपुरPublished: Nov 01, 2018 02:34:13 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

भाई-बहन के पवित्र रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है।

crime
भुसावर(भरतपुर)। भाई-बहन के पवित्र रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। दो सगी बहनों ने भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़त बहन इस कदर दशहत में थी कि वह भाई के खिलाफ कुछ बोल नहीं पा रही थी।
लेकिन लगातार हो रहे शारीरिक शोषण ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया। अंत में बहनों ने जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के समक्ष उपस्थित हुई और आपबीती सुनाई। जिस पर एसपी ने थाना पुलिस को तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपित भाई के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं, आरोपित भाई को पुलिस ने पांच दिन पहले ही आम्र्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था, जिसे बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार स्वामी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी सगी बहनों ने अपने भाई के खिलाफ बलात्कार करने का आरोप लगाते अभियोग दर्ज कराया है। पीडि़त बहनों ने रिपोर्टमें बताया कि भाई कई बार उनके साथ गलत कार्य कर चुका है।
वह परिवार व समाज के भय के चलते किसी को कुछ बता नहीं पा रही थी। पीडि़त बहनों ने डर की वजह से अपनी मां को भी इसके बारे में नहीं बताया। इनके पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है।
लगातार हो रहे शारीरिक शोषण के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाने की सोची। जिस पर वह साहस जुटा कर जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई और भाई की घिनौनी हरकतों से अवगत कराया। जिस पर एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो