दूसरे का नशा युवक का बना काल, हादसे में मौत

By: Rohit Sharma

Published On:
Jun, 11 2019 10:17 PM IST

  • डीग-मार्ग पर कस्बा स्थित एक निजी कंपनी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार देर शाम जीप-बाइक भिडं़त में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

भरतपुर. डीग-मार्ग पर कस्बा स्थित एक निजी कंपनी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार देर शाम जीप-बाइक भिडं़त में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में कनिष्ठ अभियंता समेत दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर इन्हें जिला अस्पताल रैफर किया है। पुलिस ने बताया कि जीप चालक नशे में था, जिससे वह वाहन पर नियंत्रण नहीं रखवाया और बाइक से जा भिड़ा।

 


कस्बा के करतार कॉलोनी निवासी गंगा पुत्र मनोहरी प्रजापत व इंदिरा कॉलोनी निवासी नरेंद्र पुत्र डालचंद जांगिड़ बाइक से विमल कुंड की ओर जा रहे थे। डीग ओर से आ रही एक जीप ने टक्कर मार दी। हादसे में 25 वर्षीय गंगा पुत्र मनोहरी प्रजापत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई , जबकि नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, जीप में सवार जल संसाधन विभाग में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता चंद्र प्रकाश पुत्र बिहारी शरण लोधा निवासी सहराई थाना डीग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से इन्हें रैफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जीप व बाइक को कब्जे में लिया है।

Published On:
Jun, 11 2019 10:17 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।