scriptपुलवामा में आतंकी हमले में सुंदरावली का जवान शहीद | Sarkarwali jawan martyr in a terror attack in Pulwama | Patrika News

पुलवामा में आतंकी हमले में सुंदरावली का जवान शहीद

locationभरतपुरPublished: Feb 15, 2019 11:22:45 am

Submitted by:

pramod verma

भरतपुर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में जिले के नगर तहसील के गांव सुन्दरावली निवासी जीतराम गुर्जर (28) पुत्र राधेश्याम शहीद हो गए।

jeetram

bharatpur

भरतपुर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में जिले के नगर तहसील के गांव सुन्दरावली निवासी जीतराम गुर्जर (28) पुत्र राधेश्याम शहीद हो गए। जानकारी के अनुसार जीतराम 92 बटालियन में कार्यरत है और वह छुट्टी समाप्त के बाद 12 फरवरी को घर से रवाना हुआ था।
छोटे भाई विक्रम ने बताया कि उन्हें पुलवामा में आतंकी हमले की सूचना मिली है, लेकिन क्या हुआ है उन्हें नहीं पता। यानि परिजनों के पास देर रात कोई सूचना पहुंची ही नहीं। जीतराम के दो बेटी हैं, जिसमें एक डेढ़ साल और दूसरी करीब 4 माह की है।
जवान के पिता किसान हैं। उधर, मामले में जीतराम के पड़ोसियों से बात की तो वह भी अनजान बने हुए हैं। पत्रिका की शुक्रवार सुबह जीतराम के भाई विक्रम से बात हुई। जिस पर उन्होंने पहचान के जम्मू से फोन आना बताया। इसमें उसके शहीद होने की पुष्टि हुई है।
हालांकि, अभी ये तय नही हुआ है कि शहीद जीतराम का की देह कब तक भरतपुर पहुंचेगी। उधरए जिला प्रशासन भी मामले में जम्मू से जानकारी लेने में जुटा है। जीतराम के भाई विक्रम से पत्रिका ने देर रात बात की तो उन्हें घटना की कोई जानकारी नही थी।
वही शहीद के सूची में नाम के आधार पर एसडीएम भरतपुर से रात में जानकारी ली तो उन्हें भी पता नही था। अंदाजा लगाया जा सकता है कि सूचना मात्र से परिजनों में बैचेनी छा गई। उन्होंने अपने स्तर पर हर तरह से पूरी जानकारी लेने का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो