scriptछिन गया तीन बच्चों के सिर से पिता का सहारा, अज्ञात वाहन की टक्कर ने घोड़ी के साथ 100 मीटर तक युवक को घसीटा, दर्दनाक मौत | Rajasthan Accident News young man was dragged with a mare for a hundred meters byvehicle-and-both died-on-the-spot | Patrika News
भरतपुर

छिन गया तीन बच्चों के सिर से पिता का सहारा, अज्ञात वाहन की टक्कर ने घोड़ी के साथ 100 मीटर तक युवक को घसीटा, दर्दनाक मौत

भरतपुर जिले के कुम्हेर डीग रोड पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से घोड़ी व घुड़सवार की मौत हो गई। कुम्हेर कस्बे के गुदड़ी निवासी तीन नाबालिग बच्चों के पिता भूरा शादी में दूल्हे की निकासी कराने के बाद घोड़ी से अपने घर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

भरतपुरApr 25, 2024 / 01:11 pm

Kirti Verma

Rajasthan Accident News : भरतपुर जिले के कुम्हेर डीग रोड पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से घोड़ी व घुड़सवार की मौत हो गई। कुम्हेर कस्बे के गुदड़ी निवासी तीन नाबालिग बच्चों के पिता भूरा शादी में दूल्हे की निकासी कराने के बाद घोड़ी से अपने घर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके कारण करीब सौ मीटर तक दोनों को घसीटा और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके कारण तीन बच्चों के सिर से बाप का साया छीन गया। हादसे के चलते घर में मातम छा गया। वार्ड पार्षद संजीव सोनी ने बताया कि भूरा हमारे ही पड़ोस में रहता था। वह बच्चों के लालन पालन के लिए शादी समारोह में घोड़ी से दूल्हे की निकासी कराने के साथ ही भेड़ पालन करता था। मंगलवार रात्रि को शादी की निकासी कराने के बाद अपने घर जा रहा था। इस दौरान डीग रोड पर सुपावस मोड़ के पास अज्ञात वाहन चालक ने उसकी घोड़ी को टक्कर मारते हुए भूरा और घोड़ी को सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे कुम्हेर सीएचसी लाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।
टूटे सपने, अब कौन देगा सहारा
मृतक की पत्नी ने बताया कि बच्चों को लेकर जो हम सपने दोनों मिलकर देखते थे। अब उन्हें कौन पूरा करेगा। घर का सहारा ही चला गया तो अब कैसे बच्चों का लालन पालन होगा। मृतक भूरा का बड़ा बेटा महज आठ साल का है और उससे छोटे एक लड़का-लड़की हैं।
कस्बे के गुदड़ी मौहल्ला निवासी भूरा अपने दो पुत्रों एक पुत्री एवं पत्नी का लालन पालन शादी समारोह में घोड़ी से दूल्हों की निकासी कराने के साथ ही भेड़ चराने से करता था। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के बेटा एवं बेटी ने बताया कि उसका पिता मेहनत मजदूरी कर हमें अच्छी शिक्षा दिलाकर नौकरी लगने के लिए प्रेरित करता था।

Home / Bharatpur / छिन गया तीन बच्चों के सिर से पिता का सहारा, अज्ञात वाहन की टक्कर ने घोड़ी के साथ 100 मीटर तक युवक को घसीटा, दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो