scriptRajasthan Accident News : दुल्हन के हाथ से अभी नहीं छूटा था मेहंदी का रंग, सड़क हादसे में थम गईं सांसें, सास ने भी तोड़ा दम | Rajasthan Accident News mother-in-law and daughter-in-law died due to hit by speeding vehicle on Agra-Jaipur National Highway | Patrika News
भरतपुर

Rajasthan Accident News : दुल्हन के हाथ से अभी नहीं छूटा था मेहंदी का रंग, सड़क हादसे में थम गईं सांसें, सास ने भी तोड़ा दम

Rajasthan Accident News : आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महुआ-सिनपिनी के निकट शुक्रवार शाम करीब चार बजे तेज रफ्तार किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार सास-बहू की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक ससुर के भी गंभीर चोटें आई हैं।

भरतपुरApr 14, 2024 / 02:49 pm

Kirti Verma

accident_news_.jpg

Rajasthan Accident News : आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महुआ-सिनपिनी के निकट शुक्रवार शाम करीब चार बजे तेज रफ्तार किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार सास-बहू की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक ससुर के भी गंभीर चोटें आई हैं। सूचना मिलने पर सेवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां सास-बहू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक बहू की शादी 24 दिन पहले ही हुई थी।

 

एएसआई दरब सिंह ने बताया कि गांव विसदा निवासी नबाव सिंह अहीर अपनी पत्नी 50 वर्षीय तारा एवं पुत्रवधु 20 वर्षीय शिवानी पत्नी विशाल को बाइक पर बैठाकर सुबह झील का बाड़ा कैला देवी माता के दर्शन करने को ले गया था। इसके बाद भूखंड दिखाया, जहां उनका कुछ समय बाद मकान बनाने का सपना था। यहां से वे दर्शन कर लौट ही रहे थे कि आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महुआ-सिनपिनी के निकट पीछे से एक अज्ञात बड़े वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना में तारा एवं शिवानी के गंभीर चोटेें आई। अधिक मात्रा में खून बह जाने व वाहन के पहियों से कुचल जाने के कारण हालत गंभीर हो गई, जिससे उनकी मौत हो गई, जबकि नबाव सिंह का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़ें

फर्जी डिग्रियां जारी करने के मामला में बड़ा खुलासा, राजस्थान में तीन आरोपी SOG की रिमांड पर



हर दिन रफ्तार निगल रही जिंदगियां
पिछले कुछ महीनों के केसों पर नजर डालें तो सामने आया कि हाईवे पर तेज रफ्तार के कारण हादसों में इजाफा हो रहा है। क्योंकि अक्सर इस रोड पर रफ्तार को लेकर जिम्मेदारों को कोई परवाह नहीं है। इससे पहले बड़े हादसों के बाद रोड सेफ्टी के अलावा सलाहकार समिति की बैठकों को लेकर जिम्मेदारों ने पैरवी की थी, लेकिन परिवहन विभाग समेत तमाम जिम्मेदारों ने इतिश्री कर दी। इसका नतीजा यह है कि अब भी वाहनों की रफ्तार पर कोई लगाम नहीं है। इससे हादसों में इजाफा हो रहा है और हर दिन तेज रफ्तार जिंदगियां निगल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो