scriptदर्दनाक मौत- चार साल के बच्चे को पुलिस की गाड़ी ने कुचला, मायके शादी समारोह में शामिल होने आई और फैल गया मातम | Patrika News
भरतपुर

दर्दनाक मौत- चार साल के बच्चे को पुलिस की गाड़ी ने कुचला, मायके शादी समारोह में शामिल होने आई और फैल गया मातम

Road Accident : भरतपुर के डीग में कामां कस्बे के धीगर मोहल्ला में चार साल के मासूम को पुलिस की गाड़ी ने कुचल डाला। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जिले में यह मामला गर्मा चुका है जिसे लेकर स्थानीय लोगों ने रोड जाम किया। नीचे पढ़ें पूरी खबर।

भरतपुरApr 24, 2024 / 05:38 pm

Supriya Rani

rajasthan road accident
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चार साल का मासूम अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी से कुचलने के कारण मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि बच्चा 10 मीटर तक घसीटता चला गया। इस दर्दनाक मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। यह हादसा डीग में कामां कस्बे के धीगर मोहल्ला में मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ।

घटना के बाद पुलिस की 112 गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बोलेरो में पुलिसकर्मी भी सवार थे। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। फिलहाल, कामां डीएसपी चौधरी, थानाधिकारी मनीष शर्मा ने मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश करते हुए जाम खुलवाकर मृतक के शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है।

हरियाणा से शादी समारोह में शामिल होने आई मायके और हो गया हादसा

धीगर मोहल्ला निवासी विशाल पुत्र तेज सिंह ने बताया कि उसकी बड़ी बहन शोभा छोटी बहन की शादी समारोह में शामिल होने मायके आई थी। उसके साथ उसका 4 साल का बेटा कृष्णा भी साथ आया था। शादी समारोह के बाद मंगलवार रात कृष्णा घर के बाहर खेल रहा था, तभी अचानक पुलिस की गाड़ी आकर रुकी, फिर ड्राइवर ने गाड़ी को आगे-पीछे किया। इसी दौरान 4 साल का कृष्णा टायर के नीचे आ गया। बोलेरो बच्चे को घसीटते हुए 10 मील दूर ले गई। हादसे के बाद पुलिस की गाड़ी मौके से फरार है। पिता गोवर्धन ने बताया कि बेटी हरियाणा से शादी में शामिल होने आई थी। जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हो गया।

मासूम को पुलिस की गाड़ी ने कुचला, गर्माया माहौल

पुलिस की गाड़ी ने मासूम को कुचला, जिसके बाद स्थानीय लोगों में क्रोध व्याप्त है। उधर कामां थानाधिकारी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करते हुए गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके बाद किसी तरह लोग शांत हुए और जाम को हटाकर बच्चे के शव को अस्पताल ले गए।

Home / Bharatpur / दर्दनाक मौत- चार साल के बच्चे को पुलिस की गाड़ी ने कुचला, मायके शादी समारोह में शामिल होने आई और फैल गया मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो