scriptRajasthan : बस का इंतजार कर रही थी मां-बेटी, फिर अचानक ये हुआ | Mother and daughter robbed while waiting for bus | Patrika News
भरतपुर

Rajasthan : बस का इंतजार कर रही थी मां-बेटी, फिर अचानक ये हुआ

राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना में मां-बेटी बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान बदमाशों ने तमंचे के बल पर महिला से लूटपाट की।

भरतपुरApr 27, 2024 / 08:41 pm

Suman Saurabh

Mother and daughter robbed while waiting for bus

Symbolic Photo

भरतपुर। बयाना कस्बे के रुदावल रोड स्थित लाल दरवाजा पुरानी चुंगी के पास दिनदहाड़े दो बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मां-बेटी से करीब 2 लाख रुपए के आभूषण लूट लिए। मां-बेटी एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से लौट रही थी और पुरानी चुंगी इलाके में बस का इंतजार कर रही थी। दो बदमाश मां-बेटी को सुनसान जगह पर ले गए और चाकू-कट्टे से डराकर उनके गहने, नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया और उनके हाथ-मुंह बांध दिए। पीड़िता ने बयाना थाने में मामला दर्ज कराया है।

बयाना थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव कोदपुरा निवासी सुआदेवी पत्नी पूरण गुर्जर ने मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ अपने भाई की बेटी की शादी में गई थी। वहां से 24 अप्रैल को बयाना वापस आई। वह अपनी बेटी के साथ दोपहर करीब 1 बजे बयाना के लाल दरवाजा पुरानी चुंगी के पास गांव कोड़ापुरा जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी थी। इसी दौरान वहां पर दो व्यक्ति आए और उनसे गांव का नाम पूछकर गांव में अपनी रिश्तेदारी बताई।

राहगीर ने बधें हाथ-पैर खोले, पहुंचाया घर

उन्होंने बताया कि बदमाश करीब आधे घंटे तक महिला से बात करता रहा। बस का इंतजार करते-करते जब काफी समय बीत गया तो दोनों बदमाशों ने कहा कि बस थोड़ी दूर आगे मिलेगी। बदमाशों के बहकावे में आकर दोनों मां-बेटी उनके साथ पुराने टोल से कुछ आगे तक चली गई। सुनसान रास्ता देखकर दोनों बदमाशों ने चाकू और कट्टे निकाला और पहने हुए सोने के आभूषण देने को कहा। बदमाशों ने विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने सोने की बालियां, दो अंगूठियां और मंगल सूत्र आदि करीब दो लाख कीमत का सामान, 2200 रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। आरोपियों ने मां-बेटी के हाथ-मुंह बांधकर सुनसान रास्ते पर छोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर चालक ने दोनों मां-बेटी के हाथ खोले और उन्हें उनके गांव ले गया। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ शुक्रवार शाम को बयाना थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो