scriptबंधक बनाकर छह दिन तक विवाहिता से बलात्कार, देवर व उसके दो साथियों पर आरोप | married woman raped in bharatpur | Patrika News

बंधक बनाकर छह दिन तक विवाहिता से बलात्कार, देवर व उसके दो साथियों पर आरोप

locationभरतपुरPublished: Jun 15, 2019 08:26:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Rape in Bharatpur: थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने शनिवार को देवर व उसके दो साथियों के खिलाफ बन्धक बनाकर उसके साथ छह दिन तक लगातार सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

rape
भुसावर(भरतपुर)। थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने शनिवार को देवर व उसके दो साथियों के खिलाफ बन्धक बनाकर उसके साथ छह दिन तक लगातार सामूहिक बलात्कार (gang rape in bharatpur) करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करा जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच सीओ भुसावर करेंगे।
थाना प्रभारी दुलीचन्द ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी पीडि़ता जिसका पीहर बयाना थाना क्षेत्र में है। पीडि़ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले हुई। आरोप है कि गत 9 जून की रात को उसका देवर व हलैना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी उसका एक साथी उसे जबरन बाइक पर बैठाकर धरसौनी ले आए।
आरोप है कि यहां उसे एक कमरे में बंद कर दिया। यहां एक तीसरा व्यक्ति आ गया जो धरसौनी गांव का था। आरोप है कि तीनों ने उसके साथ 14 जून तक बारी-बारी से बलात्कार किया।
रिपोर्ट में बताया कि 14 जून को देवर व उसका एक साथी उसे बाइक पर बैठाकर दूसरे गांव हतीजर में एक पंडित के घर लेकर गए। जहां उसने पंडित के भतीजे से मोबाइल लेकर उसने मामा को इसकी सूचना दी।
मामा ने अपने सगे सम्बन्धियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा और उसे लेकर घर आ गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट भादसं. की धारा 363, 366 , 376 में अभियोग दर्ज कर चिकित्सकीय परीक्षण कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो