scriptLok Sabha Election 2024 : आमजन की समस्याओं को सुनने वाले को बनाएंगे सांसद | Lok Sabha Election 2024: Those who listen to the problems of the common people will be made MPs | Patrika News
भरतपुर

Lok Sabha Election 2024 : आमजन की समस्याओं को सुनने वाले को बनाएंगे सांसद

लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रशासन की ओर से रैली, नुक्कड़ नाटक सहित विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

भरतपुरApr 17, 2024 / 04:00 pm

जमील खान

RJ Lok Sabha Election : भरतपुर. शहर के हीरादास बस स्टैंड पर मंगलवार को लोगों ने पत्रिका जनादेश यात्रा में शामिल होते हुए समूह में हर हाल में मतदान करने व अन्य लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की शपथ ली। साथ ही उन्होंने समस्याओं को सुनने वाले को सांसद बनाने पर जोर दिया। लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रशासन की ओर से रैली, नुक्कड़ नाटक सहित विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं।
दूसरी ओर राजस्थान पत्रिका ने भी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जनादेश यात्रा शुरू की है, जो जयपुर से अलवर होती हुई मंगलवार को भरतपुर पहुंची, जहां लोगों ने मतदान करने व कराने के लिए लोगों को जागरूक करने की शपथ ली। जनादेश यात्रा में शामिल लोगों ने वोट देना हमारा अधिकार है। हम तो वोट देंगें ही। साथ ही घर-परिवार, पड़ोसी व अन्य लोगों को भी मतदान कराने के लिए प्रेरित करेंगे। बिना किसी लोभ या प्रलोभन के बिना अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।
अपना कर्तव्य निभाने और सबसे मतदान कराने के संकल्प को दोहराते हुए ईमानदार और स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को सांसद बनाने का कहा। जनादेश यात्रा में शिवदत्त तेनगुरिया, रामबाबू शर्मा, श्यामलाल, दरदयाल वघेल, सतीश राय, मनोज अग्रवाल, पप्पू, गिरजेश पंडित, छोटू सरपंच, अरुण कुमार शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। उम्मीदवार चयन को लेकर उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और एनसीआर की समस्या से निजात दिलाएगा उसे सांसद बनाएंगे। उन्होंने कहा कि सांसद ऐसा बनाएंगे जिसपर पांच साल तक गर्व किया जा सकता है।

Home / Bharatpur / Lok Sabha Election 2024 : आमजन की समस्याओं को सुनने वाले को बनाएंगे सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो