scriptज्वैलर्स में डण्डा मार बैग छीना, जेवरात डिक्की में होने से बचे | Jwalaars chipped in a buckle bag, left in the jewelry trunk | Patrika News
भरतपुर

ज्वैलर्स में डण्डा मार बैग छीना, जेवरात डिक्की में होने से बचे

चिकसाना थाना अंतर्गत नोंह बछामदी पुलिया के पास रविवार शाम बाइक सवार अज्ञात जनों ने मोपड से जा रहे ज्वैलर्स पर पीछे से डण्डा मारकर उसे रुकवा लिया और मारपीट कर उससे से एक बैग छीन कर ले गए।

भरतपुरMay 26, 2019 / 10:59 pm

rohit sharma

bharatpur

attack

भरतपुर. चिकसाना थाना अंतर्गत नोंह बछामदी पुलिया के पास रविवार शाम बाइक सवार अज्ञात जनों ने मोपड से जा रहे ज्वैलर्स पर पीछे से डण्डा मारकर उसे रुकवा लिया और मारपीट कर उससे से एक बैग छीन कर ले गए। गनीमत ये रही कि जेवरात व नकदी भरा बैग स्कूटी की डिक्की में रखा था, जिससे वह बच गया। हालांकि, पहले पुलिस के पास जेवरात व नकदी भरा बैग छीनने की खबर से हडक़ंप मच गया। बाद में डिक्की की जांच करने पर जेवरात व नकदी मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। उधर, घायल ज्वैलर्स को अस्पताल भर्ती कराया है।

शहर के अटलबंध इलाका निवासी अभिषेक विंदल पुत्र सुभाष चंद विंदल की ज्वैलर्स की गांव बछामदी में दुकान है। शाम को वह दुकान बंद कर स्कूटी से शहर की तरफ आ रहा था। यहां नोंह बछामदी पुलिया से पहले बाइक सवार अज्ञात जनों ने उस पर पीछे से डण्डे से हमला किया, जिस पर रुक गया। इस पर अज्ञात जनों ने उसे फिर से डण्डे मारे और उसके कंधे पर लटके बैग को छीन कर चिकसाना की तरफ भाग गए। शोर मचाने पर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भिजवाया। घटना से पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। वारदात की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक (शहर) हवा ङ्क्षसह व मथुरा गेट थाना प्रभारी खलील अहमद ने जिला अस्पताल पहुंचे और घायल ज्वैल्र्स अभिषेक से वारदात की जानकारी ली। बाद में डिक्की की जांच करने पर उसमें ज्वैलरी व अन्य सामान मिल गया। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली। उधर, पीडि़त ने रात तक पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो