सामने गाड़ी रोकी और हथियार दिखा चालक-परिचालक को ले गए...

By: Rohit Sharma

Published On:
Jun, 11 2019 10:44 PM IST

  • नदबई क्षेत्र में वाहन लूट व चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना सोमवार देर रात नदबई-खेडली मार्ग स्थित गांव कटारा के पास की है।

भरतपुर. नदबई क्षेत्र में वाहन लूट व चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना सोमवार देर रात नदबई-खेडली मार्ग स्थित गांव कटारा के पास की है। बोलेरो सवार अज्ञात हथियारबंद लोगों ने एक पिकअप चालक-परिचालक को रोककर बंधक बना लिया और नकदी, मोबाइल व गाड़ी लूट कर भाग गए। बदमाश बंधक बनाए चालक-परिचालक को नदबई-नगर पर गांव रौनीजा के पास पटक गए। उधर, कस्बे में रेलवे फाटक समीप शांति कॉलोनी में एक मकान के बाहर खड़ी कार को अज्ञात जने चोरी कर ले गए।

 


अलवर जिले के मालाखेड़ा के गांव खेडली पिचनौत निवासी चालक रामगोपाल पुत्र मौजीराम साथी परिचालक मालाखेड़ा के गांव सुमेल निवासी कृष्णकुमार पुत्र दयाराम के साथ पिकअप गाड़ी में खेडली से टमाटर लेकर नदबई आ रहा। रास्ते में गांव कटारा-नयावास के बीच बोलेरो सवार करीब चार-पांच हथियारबंद युवकों ने सड़क पर बोलेरो खड़ी कर रास्ता रोक लिया और हथियार दिखा दोनों को बंधक बना लिया। हथियारबंद लोग चालक-परिचालक के हाथ-पैर व आंखों पर कपड़ा बांधकर गांव रौनीजा समीप पटक गए और इनसे 45 हजार रुपए, दो मोबाइल व पिकअप गाड़ी को छीन कर ले गए। मंगलवार तड़के टहल रहे ग्रामीणों ने चालक-परिचालक की आवाज सुनी। जिस पर ग्रामीणों ने चालक-परिचालक के हाथ-पैर खोले और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पीडि़तों से घटना की जानकारी ली। चालक ने मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरतलब रहे कि पत्रिका ने गत 9 जून के अंक में 'रौनीजा व ऐंचेरा में खुले अस्थायी चौकी तो रुके वारदातÓ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर क्षेत्र में बढ़ती चोरी व लूट की घटनाओं की रोकथाम के बारे में आगाह किया था। खास बात ये ैहै कि सोमवार रात लूट की घटना खेडली मार्ग पर उसी स्थान पर हुई, जिसका जिक्र समाचार में किया गया था।

Published On:
Jun, 11 2019 10:44 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।