scriptनकदी व मोबाइल छीने और 300 रुपए देकर भगाया | Cash and mobile shredder and ran away with 300 rupees | Patrika News

नकदी व मोबाइल छीने और 300 रुपए देकर भगाया

locationभरतपुरPublished: Jan 15, 2019 11:25:46 pm

Submitted by:

rohit sharma

आरओ प्लांट लगवाने का झांसा देकर बुलाए कंपनी के दो कर्मचारियों को ठग गिरोह के लोग मंगलवार को कामां क्षेत्र के सौनोखर व गांवडी गांव के बीच ले गए और मारपीट व हथियार दिखा नकदी, मोबाइल व लाखों रुपए का सामान लूट कर भाग गए। पीडि़त कर्मचारियों ने कामां पहुंच कर पुलिस को वारदात की सूचना दी।

bharatpur

loot

भरतपुर. आरओ प्लांट लगवाने का झांसा देकर बुलाए कंपनी के दो कर्मचारियों को ठग गिरोह के लोग मंगलवार को कामां क्षेत्र के सौनोखर व गांवडी गांव के बीच ले गए और मारपीट व हथियार दिखा नकदी, मोबाइल व लाखों रुपए का सामान लूट कर भाग गए। पीडि़त कर्मचारियों ने कामां पहुंच कर पुलिस को वारदात की सूचना दी।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 2 में एक मिनरल वाटर का आरओ प्लांट की कम्पनी का कार्यालय है। ठग गिरोह ने कंपनी में जस्ट डायल नम्बर से कॉल प्लांट लगवाने की बात की। जिस पर दिल्ली से कंपनी कर्मचारी प्रशांत कुमार पुत्र महेश कुमार व दीपक कुमार पुत्र विजय कुमार मंगलवार को कस्बे के दिल्ली बाइपास चौराहे पर पहुंच गए। यहां ठग गिरोह के साथी उन्हें एक बाइक पर बैठाकर जुरहरा थाना क्षेत्र के सौनोखर व गावड़ी गांव के बीच जंगल में ले गए।

यहां उनके साथ मारपीट की और कट्टा दिखा उनसें पांच हजार रुपए, करीब 70 हजार कीमत के तीन फोन, व दो एटीएम कार्ड छीन लिए। बदमाशों ने जाते समय दोनों को दिल्ली जाने के लिए 300 रुपए किराये के लिए दिए और बोले किसी तो बताया को गोली मार देंगे। इन्हें सरसों के खेत में छोड़ कर बाइक से तीनों बदमाश भाग निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो