scriptशिक्षक का बेटा हेलिकॉप्टर से लेकर आया दुल्हन, देखने उमड़ा पूरा गांव, जमकर ली सेल्फी | Patrika News
भरतपुर

शिक्षक का बेटा हेलिकॉप्टर से लेकर आया दुल्हन, देखने उमड़ा पूरा गांव, जमकर ली सेल्फी

8 Photos
2 months ago
1/8

डीग। आमतौर पर दुल्हन की विदाई कार या डोली में होती है, लेकिन बदले जमाने में अब इस पल को कुछ अलग करने के लिए वर-वधू पक्ष नई-नई तरकीबें इजाद कर रहा हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के गांव नरैनाचौथ में देखने को मिला।

2/8

यहां एक शारीरिक शिक्षक का बेटा अपनी नई नवेली दुल्हन को उसके घर-गांव से हेलिकॉप्टर से विदा कराकर अपने गांव लेकर पहुंचा। यह नजारा देखने के लिए गांव में भीड़ उमड़ पड़ी।

3/8

आलम यह था कि लोग सुबह से ही हेलीपैड के आसपास जुट गए थे। इस दौरान ग्रामीणों में हेलिकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मची रही।

4/8

डीग के गांव नरैनाचौथ निवासी शारीरिक शिक्षक दशरथ सिंह के बेटे अमित की शादी नौहझील मथुरा के गांव नानकपुर निवासी बलवीर सिंह की बेटी सुधा से हुई है।

5/8

अमित के परिजन विज्जो पहलवान ने बताया कि अमित बुधवार को अपनी बारात कार से लेकर गया था और गुरूवार को वह अपनी दुल्हनिया को हेलिकॉप्टर से लेकर अपने गांव नरैनाचौथ पहुंचा।

6/8

अमित नेवी में डबल-ए पोस्ट पर कार्यरत है। अमित के पिता दशरथ सिंह ने बताया कि उनकी पहले से ही इच्छा थी कि बेटे की शादी धूमधाम के साथ हो और बेटा हेलिकॉप्टर से दुल्हन लेकर अपने गांव आए।

7/8

हेलिकॉप्टर के लिए गांव के खेत में खड़ी फसलों के बीच हेलीपैड बनाया गया। ज्यादातर लोग हेलिकॉप्टर व दूल्हे-दुल्हन के साथ सेल्फी लेते नजर आए।

8/8

हेलिकॉप्टर से दुल्हन की विदाई चर्चा का विषय रही। सोशल मीडिया ग्रुपों में भी दूल्हे का हेलिकॉप्टर से बारात लाने का फोटो व विडियो वायरल होते दिखे।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.