scriptप्रेमिका पर दबाव बनाने के लिए प्रेमी उठा ले गया बच्चा, पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा | Boyfriend lifts child to pressure girlfriend | Patrika News

प्रेमिका पर दबाव बनाने के लिए प्रेमी उठा ले गया बच्चा, पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा

locationभरतपुरPublished: Oct 16, 2019 11:41:03 am

Submitted by:

rohit sharma

कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्का नाला अनाहगेट इलाके से मंगलवार सुबह एक व्यक्ति प्रेमिका के चार वर्षीय बालक को उठा ले गया।

प्रेमिका पर दबाव बनाने के लिए प्रेमी उठा ले गया बच्चा, पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा

प्रेमिका पर दबाव बनाने के लिए प्रेमी उठा ले गया बच्चा, पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा

भरतपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्का नाला अनाहगेट इलाके से मंगलवार सुबह एक व्यक्ति प्रेमिका के चार वर्षीय बालक को उठा ले गया। बालक का पता नहीं चलने पर महिला ने कोतवाली पहुंच कर सूचना दी। महिला ने एक व्यक्ति पर शक जताया। महिला ने उसे फोन किया तो उसने धमकाया कि वह उसके साथ चले नहीं वह उसके बच्चे को ले जाएगा। पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रेस करते हुए स्टेशन के पास से उसे धरदबोचा और बच्चे को सुरक्षित दस्तयाब कर लिया। बालक के सुरक्षित मिलने पर परिजनों ने राहत की संास ली है। पुलिस ने दो घंटे में बच्चे को दस्तयाब कर उसकी मां के सुपुर्द कर दिया।

थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि पक्का नाला अनाह गेट निवासी एक महिला ने सुबह करीब 8 बजे थाने पहुंची और बालक के लापता होने की सूचना दी। उसने बताया कि उकसा 4 वर्षीय पुत्र अन्य बच्चों के साथ घर के पास खिचड़ी लेने गया था। महिला ने उसके पुत्र को सरताज पुत्र रामदयाल कोली निवासी खानपुर थाना भुसावर पर ले जाने का शक जताया। महिला ने आरोपी के मोबाइल पर फोन किया, जिस पर उसने धमकाते हुए उसके पास आने की बात कही। महिला ने बच्चे को छोडऩे की गुहार लगाई लेकिन वह जिद पर अड़ा रहा। आरोपी ने बच्चे को ले जाने की धमकी दी। पुलिस ने उसके मोबाइल का साइबर सेल की मदद से ट्रेस किया और पीछा शुरू किया। महिला ने उससे बात कर आने की बात कही, जिस पर उसने स्टेशन के पास बुलाया। जिस पर पुलिस टीम एसआई नरगिस खान, हैड कांस्टेबल रामवीर सिंह, कांस्टेबल भगवान सिंह व जय सिंह मौके पर पहुंच गए और आरोपी को धरदबोचा और बालक को सुरक्षित दस्तयाब कर लिया।

प्रेमी से झगड़ा होने पर लौट आई थी घर


थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि महिला पूर्व में आरोपी सरताज के साथ चली गई और करीब 4-5 माह उसके साथ रही। दोनों में बाद में झगड़ा होने पर महिला उसे छोड़कर भरतपुर लौट आई। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी उसके घर पर देखा तो लेकिन उसका दाव नहीं लगा। मंगलवार सुबह बच्चा मिलने पर उसे लेकर भाग निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो