scriptपास में खड़े व्यक्ति की सलाह पड़ी भारी, एटीएम कार्ड से निकाल लिए पौने 38 हजार रुपए | 37 thousand rupees withdrawal from ATM by cheating | Patrika News

पास में खड़े व्यक्ति की सलाह पड़ी भारी, एटीएम कार्ड से निकाल लिए पौने 38 हजार रुपए

locationभरतपुरPublished: Jun 15, 2019 10:00:54 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर/भुसावर. स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम पर कस्बा निवासी एक जने का एटीएम कार्ड बदलकर आरोपी ने हजारों रुपए निकाल लिए। मोबाइल मैसेज से जानकारी मिली। तब तक आरोपी बैंक खाते से 37 हजार 700रुपए निकाल चुका था।

37 thousand rupees withdrawal from ATM by cheating

पास में खड़े व्यक्ति की सलाह पड़ी भारी, एटीएम कार्ड से निकाल लिए पौने 38 हजार रुपए

भरतपुर/भुसावर. स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम पर कस्बा निवासी एक जने का एटीएम कार्ड बदलकर आरोपी ने हजारों रुपए निकाल लिए। मोबाइल मैसेज से जानकारी मिली। तब तक आरोपी बैंक खाते से 37 हजार 700रुपए निकाल चुका था। हालांकि इस सन्दर्भ में पीडि़त ने थाना पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ फर्जकारी करने का मामला दर्ज कराया है।

कस्बा निवासी राजेश कुमार शर्मा पुत्र दिनेश चन्द शर्मा ने बताया कि उन्होंने भतीजे हिमांशु को भारतीय स्टेट बैंक एटीएम से पैसे निकालने भेजा। जहां एटीएम से पैसा नहीं निकल रहा था। उसी समय वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उससे कहा कि कार्ड को घिसकर लगाओ। लेकिन फिर भी नहीं निकलने पर उसने कार्ड घिसने की बात बोलकर भतीजे से एटीएम कार्ड ले लिया और एक हजार रुपए निकालकर एटीएम व 1 हजार रुपए दे दिए। उसके आधे घंटे बाद मोबाइल पर मैसेज आने शुरू हुए पहली बार में दस हजार, फिर चार हजार रुपए, फिर दस हजार और अंत में तेरह हजार सात सौ रुपए स्थानान्तरित किए गए। मैसेज मिलने पर पीडित को शक हुआ और उसने एटीएम देखा तो वह किसी देवेन्द्र के नाम से था। इसके बाद आरोपी का इधर-उधर काफी तलाश किया। लेकिन वह नहीं मिलने पर थाना में फर्जकारी कर एटीएम बदलने और उससे नकदी निकालने का मामला दर्ज कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो