scriptUPTET परीक्षा में कान में चिप लगाकर परीक्षा दे रही महिला, पुलिस टीम ने ऐसे पकड़ा | Women arrested in UP TET Examination with electronic device | Patrika News

UPTET परीक्षा में कान में चिप लगाकर परीक्षा दे रही महिला, पुलिस टीम ने ऐसे पकड़ा

locationभदोहीPublished: Nov 18, 2018 08:59:26 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

परीक्षा में हाईटेक नकल के बड़े खेल का खुलासा

copy in exam

परीक्षा में नकल

भदोही. यूपी टीईटी परीक्षा में हाईटेक नकल के बड़े खेल का खुलासा हुआ है l पुलिस टीम ने गोपीगंज के गुलाबधर मिश्र इंटर कॉलेज से एक महिला शिक्षामित्र को इलेक्ट्रानिक डिवाइस से नकल करते पकड़ा है। कान में लगी डिवाइस चिप को महिला के पास से बरामद किया गया है, पुलिस महिला को हिरासत में लेकर साल्वर गैंग की तलाश में जुट गयी है।
टीईटी परीक्षा में नकल बेहद ही हाईटेक तरीके से किया जा रहा है इसका खुलासा तब हुआ जब भदोही जिले के गोपीगंज के गुलाबधर मिश्र इंटर कॉलेज में पुलिस टीम ने शुचिता देवी नाम की शिक्षामित्र के पास से एक डिवाइस बरामद की। कान में डिवाइस लगाकर यह महिला परीक्षा दे रही थी जबकि कोई बोलकर पेपर हल करवा रहा था। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर इस गैंग के लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
क्राइम ब्रांच की टीम सॉल्वर गैंग की तलाश में जुट गयी है। डिवाइस से नकल करने वाली महिला ने बताया कि उसने एक व्यक्ति को इस डिवाइस के लिए 20 हजार रुपया दिया था, लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है की इस तरह से नकल कराने के लिए मोटी रकम ली जा रही है।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो