scriptगोवंश मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बीती रात चोरी हुई थी गाय | Villagers anger after beef recovered in uttar pradesh bhadohi | Patrika News

गोवंश मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बीती रात चोरी हुई थी गाय

locationभदोहीPublished: Aug 06, 2018 09:46:16 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
 

गोवंश मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बीती रात चोरी हुई थी गाय

गोवंश मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बीती रात चोरी हुई थी गाय

भदोही. कोतवाली क्षेत्र के सियरहां गांव में सुबह-सुबह गोवंश मिलने से हड़कंप मच गया। अवांछनीय तत्वों द्वारा चोरी छुपे की गई इस हरकर को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने भदोही-सुरियावां मार्ग जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही हरकत में आये पुलिस अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले में कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम समाप्त कराया। और मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव में तनाव देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक सियरहा गांव में सुबह सुबह कुछ ग्रामीणों ने सड़क किनारे गोवंश देखा इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी। कुछी देर में गोवंश मिलने की बात गांव में तेजी से फैल गयी। स्थानीय लोगों का कहना है बरामद गोवंश बिरजू पाठक की गाय का है। जिन्होंने रात में गाय को खूंटे से बांध दिया था। लेकिन वह सुबह गायब थी।

आरोप है कि कुछ अवांछनीय तत्वों ने गाय को चोरी कर पास में ही उसका वध किया और पिछले पैर का हिस्सा लेकर फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भदोही सुरियावां मार्ग को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर जाम समाप्त कराया।

वहीं गोवंश हटवाने के बाद पुलिस ने पूरे गांव में भ्रमण किया। घटना स्थल से गौ वध में प्रयुक्त किया जाने वाला औजार भी पाया गया है। इस ममले में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो