scriptसपा नेता नरेश उत्तम का बीजेपी पर हमला, इस सरकार की नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हुई | Sp leader Naresh Uttam attack on Bjp government in Bhadohi rally | Patrika News

सपा नेता नरेश उत्तम का बीजेपी पर हमला, इस सरकार की नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हुई

locationभदोहीPublished: Jan 16, 2019 09:22:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- सपा- बसपा का गठबंधन भाजपा सरकार को सत्‍ता से बाहर करेगी।

Sp leader Naresh Uttam

सपा नेता नरेश उत्तम

भदोही. सपा प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल ने सपा-बसपा गठबंधन के बाद अपनी पहली जनसभा को संबोधित करने भदोही जिले के बरैला पहुंचे। जहां उन्‍होंने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास करने की बात करती है लेकिन इनके नीतियों के कारण देश की अर्थव्‍यवस्‍था चौपट हो गयी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी कर देश का सबसे बड़ा घोटाला किया और स्‍वदेशी का नारा देकर देश में विदेशी पूंजीपतियों को बढ़ावा दिया। जनता भाजपा सरकार की नीतियों से त्रस्‍त है जिसके कारण सपा-बसपा का गठबंधन हुआ और यह गठबंधन भाजपा सरकार को सत्‍ता से बाहर करेगी।

कार्यक्रम को संबोधित करने से पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष ज्ञानपुर में स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से रूबरू हुए और पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि गठबंधन में कौन कहा से चुनाव लड़ेगा, यह बसपा प्रमुख मायावती और अखिलेश यादव तय करेंगे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की राजनीतिक भविष्‍य क्‍या होगा और क्‍या वो प्रधानमंत्री बनेंगे इस सवाल पर प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि मुलायम सिंह सपा के कार्यकर्ताओं नेताओं के लिए आदर्श है, पार्टी उनके और लोहिया के विचारों को फैलाने में जुटी हुई है और दोनों पार्टी के प्रमुख मिल कर तय करेंगे कि देश में अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। उन्‍होंने कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री उत्‍तर प्रदेश से ही होना चाहिए। कार्यक्रम में पार्टी जिलाध्‍यक्ष आरिफ सिद्धिकी, पूर्व विधायक जाहिद बेग और मधुबाला पासी, डॉ. आरके पटेल सहित अन्‍य लोग उपस्थित रहे।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो