scriptस्कूल वैन हादसे में अब तक तीन की मौत, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा | Protest for better treatment in Bhadohi school van fire case | Patrika News

स्कूल वैन हादसे में अब तक तीन की मौत, आक्रोशित लोगों का फूटा गुस्सा

locationभदोहीPublished: Jan 18, 2019 10:26:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लोगों ने घटना में दोषी मानते हुए एआरटीओ और बीएसए सहित अन्य अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Villagers protest

ग्रामीणों का प्रदर्शन

भदोही. स्कूल वैन हादसे में इलाज के दौरान बच्चों के मौत का सिलसिला जारी है । शुक्रवार को इलाज के दौरान बीएचयू में एक बच्ची की मौत हो गई । अब तक तीन बच्चों की मौत हो गई है, जबकि आईसीयू में भर्ती चार बच्चों की हालत चिंताजनक है। वहीं बच्चों की मौत के बाद लोगों का आक्रोश अब सड़को पर दिखाई देने लगा है।
बीएचयू में तीन बच्चों की मौत के बाद इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय मार्ग को जाम कर दिया है और जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों की मांग है कि झुलसे बच्चों का बेहतर इलाज करने के साथ मृतक बच्चो के परिवारों को बीस लाख की आर्थिक मदद दिया जाय और घटना में दोषी मानते हुए एआरटीओ और बीएसए सहित अन्य अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाये।
मौके पर पहुंची एसडीएम ज्ञानपुर के ग्रामीणों को उनकी मांग से शासन को अवगत कराने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। आपको बता दें कि बीते 12 जनवरी को ज्ञानपुर के लखनो में बिना मान्यता वाली स्कूल की एलपीजी से संचालित वैन में आग लग गयी थी जिसमे 18 बच्चे गम्भीर रूप से झुलस गए थे। सभी बच्चों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि चार बच्चो की अभी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद हरकत में आये जिला प्रशासन ने अवैध तरीके से संचालित स्कूलों और स्कूल वाहनों को बंद कराने के अभियान में जुट हुआ है।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो