scriptयुवक की मौत के बाद चक्काजाम, दलित बस्ती में मातम | peoples road block after young man died in bhadohi | Patrika News

युवक की मौत के बाद चक्काजाम, दलित बस्ती में मातम

locationभदोहीPublished: Jun 23, 2019 10:13:27 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भारी संख्या में महिलाओं सहित ग्रामीणों ने फूल बाग मोहल्ले के ज्ञानपुर रोड पर शव को सड़क पर रखकर का जाम कर दिया

up news

युवक की मौत के बाद चक्काजाम, दलित बस्ती में मातम

भदोही. गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानपुर रोड फूल बाग मोहल्ले में रविवार की देर शाम उपचार के दौरान मारपीट में घायल युवक ओम प्रकाश उम्र 40 पुत्र लक्ष्मण दलित के मौत के बाद परिजनों सहित ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और जैसे ही शव पोस्टमार्टम के बाद गांव के सरहद पर पहुंचा। भारी संख्या में महिलाओं सहित ग्रामीणों ने फूल बाग मोहल्ले के ज्ञानपुर रोड पर शव को सड़क पर रखकर का जाम कर दिया और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।
मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सुशील कुमार तिवारी ने स्थिति को संभालने की कोशिश की लेकिन पर्याप्त सुरक्षा बल न हो पाने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और ज्ञानपुर रोड पर आने जाने वाले मुख्य मार्ग पर जाम कर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। देर शाम चले इस जाम को काफी समय बीत जाने के बाद भी मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा था और इस दौरान ग्रामीणों सहित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहे।
बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के पूरे बहुरिया गांव में शुक्रवार को हुई मारपीट में प्रकाश 40 वर्ष की शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई थी इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी रही। बता दें कि कावल ज्ञानपुर निवासी फूलचंद दलित की पुत्री की पूरे बहुरिया गांव निवासी मोहनलाल के यहां हुई थी शुक्रवार को चौथ लेकर आए थे यहां नशे की हालत में ओमप्रकाश के साथ लोगो ने मारपीट की जहा हालत गंभीर हो गई थी जिसे स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया था जहां उसकी मौत हो गई। मामले को लेकर कोतवाल संजय कुमार राय ने आरोपी चंद्रलाल पुत्र बृजलाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 342, 304 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो