script2019 चुनाव से पहले दिखी विपक्षी एकता, एक साथ आए कई राजनीतिक दलों के नेता, बीजेपी सरकार पर बोला हमला | Opposition Protest against bjp government on Lpg cylinder price hike | Patrika News

2019 चुनाव से पहले दिखी विपक्षी एकता, एक साथ आए कई राजनीतिक दलों के नेता, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

locationभदोहीPublished: Dec 04, 2018 05:01:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महंगाई को लेकर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, भाकपा, किसान मोर्चा सहित कई दलों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Protest against bjp government

बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

भदोही. रसोई गैस सिलेंडर के दामों में हो रही वृद्धि पर विपक्षी दल अब सड़कों पर उतर कर सरकार को घेरते नजर आ रहे है, भदोही में सर्वदलीय मोर्चा के तत्वाधान में काग्रेस आप सहित कई दलों ने मिलकर जमकर प्रदर्शन किया है और रसोई गैस सिलेंडर की शव यात्रा निकाली।

लोगों का कहना है की भाजपा सरकार में जरुरी चीजों की महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार महंगाई पर काबू पाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। भदोही शहर में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, भाकपा, किसान मोर्चा सहित कई दलों ने मिलकर एक साथ रसोई गैस सिलेंडर के दामों को हो रही वृद्धि पर विरोध प्रदर्शन किया है।

सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हाथों में महंगाई विरोधी नारे लिखी तख्तियों के साथ गैस सिलेंडर की शव यात्रा निकाली, उसके बाद तहसील में धरना प्रदर्शन किया। लोगों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की है। यह विरोध प्रदर्शन सर्व दलीय मोर्चा के बैनर तले किया गया है। महंगाई के मुद्दे पर जिस तरह कई दलों ने एक साथ मिलकर प्रदर्शन किया है उससे साफ़ है की आने वाले चुनाव में विपक्षी दल महंगाई को बड़ा मुद्दा बनाकर सरकार घेरेंगे ।
प्रदर्शन में शामिल हुए नेताओं का कहना है कि सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल है, सभी जरूरी चीजों के दाम आसमान छू रहें हैं l रसोई गैस के दामों में हुई वृद्धि में सबसे ज्यादा असर गरीब तबके पर पड़ा है, लोगो के पास इतने रूपये नहीं है कि वह इतनी महंगी गैस भरवा पाएं, रसोई गैस के दामों ने रसोई का बजट बिगाड़ दिया है l
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो