scriptलव अफेयर के मामले में प्रेमी के साथ हैवानियत, कमरे में बंद कर काटा गुप्तांग, इंसानियत भी शर्मसार | In case love affair brutality with lover genitals cut Bhadohi news | Patrika News
भदोही

लव अफेयर के मामले में प्रेमी के साथ हैवानियत, कमरे में बंद कर काटा गुप्तांग, इंसानियत भी शर्मसार

लव अफेयर के एक मामले में प्रेमी को घर के अंदर बंधक बनाकर पहले उसकी जमकर पिटाई की गई। पुलिस पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

भदोहीJan 28, 2024 / 03:50 pm

Aman Kumar Pandey

love affair

सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। चौरी थाना क्षेत्र के बहुतरा गांव में लव अफेयर के एक मामले में प्रेमी को घर के अंदर बंधक बनाकर पहले उसकी जमकर पिटाई की गई। बाद में उसका गुप्तांग काट दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर खुली पति की पोल, दुल्हन बोली दूल्हा नपुंसक, जानें किस जिले का है मामला

पीड़ित प्रेमी की आपबीती सुनकर कांप जाएगा रूह
पीड़ित के अनुसार शुक्रवार 26 जनवरी की दोपहर बाद गैरेज मालिक ने युवक को अपने घर बुलाया।पीड़ित का आरोप है कि गैरेज मालिक सूरज प्रजापति,कन्हैया प्रजापति और सोनू प्रजापति ने अपने घर के एक कमरे में बंद कर उसकी लाठी-डंडे से खूब पिटाई की फिर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया।प्रेमी के लहूलुहान होने के बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। युवक के खराब हालत देख आरोपी उसको घायल अवस्था में ही छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह से भागकर अपने गांव पहुंचा और परिजनों को आपबीती सुनाई। घटना सुन परिजन युवक को लेकर चौरी थाने लेकर पहुंचे। पीड़ित को भदोही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

शादी से इनकार पर नाराज शख्स ने मंगेतर के मां-भाई को सुलाया मौत की नींद, जानें किस जिले का मामला

प्रेम प्रसंग का है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक औराई थाना क्षेत्र के भगवती दासपुर गांव निवासी रोहित प्रजापति (22) बहुतरा खुर्द गांव के निवासी सूरज प्रजापति के ममहर बाजार स्थित मोटर ऑटो गैरेज में काम करता था। रोहित रात में भी गैरेज में ही रहता था। इसी बीच उसका गैरेज मालिक के परिवार की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा।
आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, तीन गिरफ्तार
चौरी थाना प्रभारी देवेंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित के शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को छोड़कर बाकी लोगों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो