scriptईयर फोन के कारण गयी युवक की जान! ट्रेन से कटकर हुई मौत | gratuation student died in road accident in bhadohi | Patrika News

ईयर फोन के कारण गयी युवक की जान! ट्रेन से कटकर हुई मौत

locationभदोहीPublished: Nov 12, 2018 05:10:25 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

22 वर्षीय गौरव कुमार कन्नौजिया सुरियांवा बाजार स्थित कॉलेज से स्नातक का छात्र था

up news

ईयर फोन के कारण गयी युवक की जान! ट्रेन से कटकर हुई मौत

भदोही. जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बरदहा गांव निवासी स्नातक के छात्र की सोमवार की सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई । रेल पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना क्षेत्र के बरदहा गांव निवासी 22 वर्षीय गौरव कुमार कन्नौजिया सुरियांवा बाजार स्थित कॉलेज से स्नातक की शिक्षा ग्रहण करता था ।
बीते दिनों वह घर आया था आज सोमवार को छुट्टी बिताने के बाद वापस कॉलेज जाने की बात कह कर घर से निकला और ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे कान में ईयर फोन लगाकर मोबाइल से कुछ सुनते हुए जा रहा था। कि परसीपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक के समीप अचानक धड़धड़ाती हुई आ रही इंटरसिटी ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई ।
घटनास्थल के आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई ।उसके मौत की जानकारी किसी व्यक्ति द्वारा रेलवे पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस घटना की जांच में जुट गई । बताया जाता है कि वह अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी मौत की खबर पाकर मौके पर परिजन भी पहुंच गए । शव देखकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो