scriptकिसान हत्याकांड: हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर, परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश | Farmer Murder in Bhadohi Victim Family Meet SP for Quick Action | Patrika News

किसान हत्याकांड: हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर, परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश

locationभदोहीPublished: Jun 26, 2019 05:47:42 pm

पीड़ित परिवार व गांव वालों ने एसपी से मिलकर की शिकायत
कहा पुलिस कार्रवाई में कर रही है लापरवाही, हत्यारे पकड़ से बाहर
समाजवादी पार्टी के नेताओं के नेतृत्व में पहुंचकर की शिकायत
जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी का दिया गया आश्वासन

Complain

गुस्सा

भदोही . यूपी के भदोही में टयूबवेल पर सो रहे किसान की बेरहमी से ईंट से सिर कूचकर हत्या के छठवें दिन भी हत्यारों को पकड़ने में पुलिस असफल है। इसको लेकर मृतक के परिवार और गांव के लोगों में खासी नाराजगी है। मृतक किसान के परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को सपा नेताओं के साथ भदोही के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और हत्याकांड में पुलिस की जांच धीमी होने और लेट लतीफी का आरोप लगाया। उन्हें जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।
बता दें कि भदोही जिले के नगुआ गांव में 20 जून की रात को ट्यूबवेल पर सो रहे 70 साल के किसान राधेश्याम की गमछे से गला दबाकर और ईंट से सिर कूंच-कूंचकर हत्या कर दी गयी थी। राधेश्याम जीविकोपार्जन के लिये गांव से दूध लाकर शहर में बेचने का काम करते थे। परिवार खेती किसानी में ही लगा हुआ है। दो बेटे किसानी करते हैं तो चार बेटे मुंबई में रोजगार करते हैं। राधेश्याम काफी समय से घर से कुछ दूर ट्यूबवेल पर ही सोते थे। रोज की तरह वह 20 जून को भी घर से खाना-पीना खाकर सोने चले गए। सुबह पाही पर बंधे पशुओं को चारा-पानी देने गयी राधेश्याम की बहू ने देखा कि राधेश्याम चारपाई पर खून से लथपथ मृत पड़े हैं।
घटना के बाद पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम घटना स्थल पर पहुंचे थे। इसी हत्याकांड में अब तक कोई कार्रवाई और हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर परिजन और ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। उनके साथ सपा नेता भी मौजूद थे।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो