scriptयोगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, नेताओं ने कहा- चिन्मयानंद पर दर्ज हो रेप का मुकदमा | Congress protest against yogi government after stay on padyatra | Patrika News

योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, नेताओं ने कहा- चिन्मयानंद पर दर्ज हो रेप का मुकदमा

locationभदोहीPublished: Sep 30, 2019 04:47:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का ले संकल्प

Congress protest

कांग्रेस का प्रदर्शन

भदोही. सूबे की योगी सरकार के खिलाफ निकाले जाने वाली कांग्रेस की पदयात्रा को रोके जाने को लेकर आक्रोशित कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भदोही जिले के ज्ञानपुर स्थित गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज जिस तरीके से उत्तर प्रदेश सरकार की तानाशाही पूर्ण रवैया के कारण शाहजहांपुर की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेसजनों के पदयात्रा कार्यक्रम को पुलिस के माध्यम से बाधित करने का काम किया गया है उससे तो यही प्रतीत हो रहा है कि जो भाजपा सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था वह नारा किसी दूसरे व्यक्ति से बेटी बचाओ के लिए नहीं था बल्कि खुद भाजपा के लोगों से बेटी बचाओ के लिए नारा दिया गया था।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस तानाशाही पूर्ण रवैया की हम कांग्रेसजनों घोर निंदा करते हैं और जनता से अपील करते हैं कि इस तरीके की जो सरकार उत्तर प्रदेश में और तथा देश में बैठी हुई है इनके ऊपर से पर्दा हटना चाहिए और दोषी चिन्मयानंद को हॉस्पिटल से उठाकर के बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर जेल के अंदर भेजना चाहिए, तभी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का इनका नारा चरितार्थ होगा और इसके लिए जनता को कमर कस के आगे आना पड़ेगा और इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम अभी से शुरू करना होगा। इस दौरन कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा, राजन दुबे सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो