scriptशादी से पहले ही होने वाले पति के घर पहुंच गई युवती, जानिये फिर क्या हुआ | Bride reached Husband Home before Marriage in Up bhadohi | Patrika News

शादी से पहले ही होने वाले पति के घर पहुंच गई युवती, जानिये फिर क्या हुआ

locationभदोहीPublished: Aug 28, 2018 10:50:22 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

शादी तय होने के बाद से ही युवक-युवती आपस मे मोबाइल पर बात करते थे, अचानक एक दिन…

Dispute in marriage

शादी को लेकर विवाद

भदोही. शादी से पहले ही एक युवती अपने होने वाले पति के साथ उसके घर चली गयी। मामले की जानकारी होते ही युवती के परिजनों में हड़कम्प मच गया। जानकारी मिलने पर जब युवती के परिजन दौड़े भागे युवक के घर पहुंचे तो वहां युवती मिली, जिसके बाद दोनों पक्षो में विवाद हो गया। लेकिन पंचायत के बाद पूरे मामले का पटाक्षेप हो गया। युवक-युवती के परिजन जल्द ही दोनों की शादी की योजना बना रहे हैं।
बताया जा रहा है कि शादी तय होने के बाद से ही युवक-युवती आपस मे मोबाइल पर बात करते थे जिसके कारण यह स्थिति उतपन्न हुई। यह मामला जिले के चौरी थाना क्षेत्र का है। जहां एक गांव निवासी युवती की शादी मिरजामुराद निवासी युवक से तय थी। बातचीत पक्की होने के बाद दोनों परिवारों के लोग शादी की तैयारियां कर रहे थे।
इस बीच सोमवार की देर रात युवती घर से लापता हो गई। इससे परिवार में हड़कंप मच गया। हालांकि युवती को किसी युवक के साथ साइकिल बैठ कर जाते देखा गया था। युवती के परिवार के लोग रातों रात मीरजामुराद पहुंच गए। जहां युवक व युवती दोनों मिल गए। इस हरकत से युवती के परिजन नाराज हुए तथा दोनों परिवारों के बीच झड़प की स्थिति बन गयी। दोनों। युवती को परिजन वापस लौट आए तथा मंगलवार को सुबह मामले से पुलिस को अवगत कराया।
पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया तथा समझा बुझाकर मामला शांत कराया। लंबी बहस के बाद दोनों पक्ष रिश्ता कायम करने पर राजी हो गए। इसे मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है। लोगों का कहना है कि शादी तय होने के बाद से ही दोनों मोबाइल के माध्यम से एक दूसरे सम्पर्क में थे। उतावलेपन में दोनों ने नादानी की। बहरहाल अब दोनों परिवारों के लोग जल्द से जल्द उनकी शादी कराने की योजना बना रहे हैं।
BY- MAHESH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो