scriptBJP के दलित विधायक दीनानाथ भाष्कर बोले, जब से भाजपा में आया तब से मेरे खिलाफ हो रही साजिश | BJP Dalit MLA Dinanath Bhaskar Big Allegation on Party Leaders | Patrika News

BJP के दलित विधायक दीनानाथ भाष्कर बोले, जब से भाजपा में आया तब से मेरे खिलाफ हो रही साजिश

locationभदोहीPublished: Nov 21, 2018 03:02:13 pm

कमल संदेश बाइक रैली में मंच पर बुलाकर कुर्सी न दिये जाने के बाद बढ़ी है विधायक भाष्कर की नाराजगी।

BJP MLA Dinanath Bhaskar

बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर

भदोही . भाजपा कमल सन्देश यात्रा के दौरान मंच पर जगह न मिलने से नाराज औराई विधायक दिनानाथ भाष्कर ने अपनी पीड़ा फेसबुक पर क्या जाहिर की, उसके बाद से लोग विधायक के पक्ष में कमेंट कर बीजेपी को आड़े हाथों ले रहे हैं। ऐसे में अगर इसी तरह भाजपा के अंदर कलह चलती रही तो इसका परिणाम आगामी चुनाव को प्रभावित कर सकता है।
दरअसल कमल सन्देश बाइक रैली के दिन बीजेपी क जो मंच बनाया गया था उसपर पार्टी के पदाधिकारी, सांसद व विधायक मौजूद थे। आरोप है कि जैसे ही विधायक दीनानाथ भास्कर अपने कार्यकर्ताओ के साथ पहुंचे, संचालक ने मंच पर आमंत्रित किया। पर जब वह मंच पर गए तो बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी गयी। इससे विधायक जी नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर जब इस मामले पर कई तरह की पोस्ट आने लगी तो उन्होंने इस मामले में फेसबुक के माध्यम से सभी को अवगत कराते हुए अपनी पूरी बात लिखी।
 

विधायक दीनानाथ भास्कर में बताया की जब से वह भाजपा में शामिल होकर विधायक बने है तभी से उनके खिलाफ जिला स्तर के कुछ नेता साजिश रच हैं। दावा किया कि यह नेता भाजपा को कमजोर करना चाहते हैं। वह नहीं चाहते की भाष्कर आगे बढे। उनका मानना है की ऐसे पदाधिकारियों को हटाने के लिए शीर्ष नेतृत्व को विचार करना चाहिए। इस बाबत भदोही से भाजपा के जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक से पूछा गया तो उन्होंने बताया की दीनानाथ भाष्कर के खिलाफ किसी तरह की साजिश नहीं रची जा रही है।
उस दिन बड़ा कार्यक्रम था मंच पर कार्यकर्ताओ की ज्यादा भीड़ थी इसलिए उन्हें मंच पर जगह नहीं मिल पाई थी। दीनानाथ भाष्कर से बात कर इस मामले को जल्द हल कर लिया जायेगा। भदोही जिले में भाजपा में नेताओ की जो गुटबाजी चल रही है अगर समय रहते उसे सही नहीं किया गया तो आने वाले चुनाव में भाजपा को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।
By Mahesh jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो