कर्ज से परेशान युवक ने लगाई फांसी

By: Ghanshyam Rathore

Published On:
Apr, 08 2019 08:47 PM IST

  • हमलापुर में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक ने रविवार रात में कर्ज से परेशान होकर फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई। युवक ने सेंटिंग कार्य के लिए किसी से लगभग एक लाख रुपए कर्ज लिया था।

बैतूल। हमलापुर में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक ने रविवार रात में कर्ज से परेशान होकर फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई। युवक ने सेंटिंग कार्य के लिए किसी से लगभग एक लाख रुपए कर्ज लिया था। कर्ज की वसूली के लिए युवक को परेशान किया जा रहा था। पुलिस ने शव का पीएम करा दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
मुलताई क्षेत्र के ग्राम ताइखेड़ा वर्तमान हमलापुर निवासी १९ वर्षीय अरुण पिता सूरेश भिझाड़े ने रविवार रात में अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अरुण ने मकान के अंदर म्याल से साड़ी से फंदा बनाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस को सूचना मिली तो सोमवार सुबह कमरे का दरवाजा तोड़कर अरुण को फांसी के फंदे से उतारा। शव पीएम करा दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मां गीता बाई ने बताया कि अरुण ने सेङ्क्षटग के लिए किसी से एक लाख रुपए लिए थे। जिससे कर्ज लिया था,उसके द्वारा परेशान किया जा रहा था। पैसों के लिए ही दो दिन पहले रिश्तेदारी में गई थी। अरुण के साथ छोटा बेटा तरुण घर पर ही था। तरुण रविवार रात में दस बजे काम पर चला गया था। सोमवार सुबह आकर देखा तो अंदर से कमरा बंद था। तरुण ने पुलिस को सूचना दी। अरुण एक वर्ष पहले ही अपने ग्राम ताईखेड़ा से हमलापुर में रहने आया था। अपने छोटे भाई और मां के साथ रहता था। गंज थाने के एएसआई जुगलकिशोर ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसका कारण सामने नहीं आया है। परिजनों ने कर्ज वाली कोई बात नहीं बताई है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

करंट की चपेट में आया युवक
बैतूल। डोंडरामोहार निवासी एक युवक को सोमवार को करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार १९ वर्षीय राजेश पिता धन्नू कुमरे को सुबह के समय घर में करंट की चपेट में आ गया है। परिजनों ने राजेश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

 

Published On:
Apr, 08 2019 08:47 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।