scriptपढ़े, शौक के लिए करते थे चोरी पुलिस ने धरदबोचा | The police used to harbor hobbies | Patrika News

पढ़े, शौक के लिए करते थे चोरी पुलिस ने धरदबोचा

locationबेतुलPublished: Jul 12, 2019 09:46:02 pm

Submitted by:

Devendra Karande

कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार दोपहर शहर से सटे गौठाना क्षेत्र की तीन चोरियों का खुलासा किया है। दो चोरों को पकड़ा है। चोरों से १.३९ लाख रुपए के सोना और चांदी के जेवर जब्त किए हैं। आरोपियों द्वारा अपने शौक पूरा करने चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था।

Police arrested

Police arrested

बैतूल। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार दोपहर शहर से सटे गौठाना क्षेत्र की तीन चोरियों का खुलासा किया है। दो चोरों को पकड़ा है। चोरों से १.३९ लाख रुपए के सोना और चांदी के जेवर जब्त किए हैं। आरोपियों द्वारा अपने शौक पूरा करने चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चोरों को गिरफ्तार किया है। एक चोर के पिता नगर पालिका में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत है। कोतवाली थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि मुताबिक अप्रैल और मई माह में गौठाना क्षेत्र में बबन सावरकर, अनिल उइके, रविन्द्र तिवारी के घर चोरी हुई थी। मकान मालिकों के घर से सोना-चांदी के जेवर और नगदी चोरी हो गए थे। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दो चोरों सौरभ धुर्वें निवासी मटन मार्केट, फैजल खान आजाद वार्ड को गिरफ्तार किया है। दोनों चोरों के पास से चोरी का माल जब्त किया है। चोरों के पास १.३९ लाख रुपए के सोना चांदी के जेवर जब्त किए हैं। चोरों द्वारा सूने घर को निशाना बनाया जाता था। मकानों की रेकी की जाती थी। सूना मिलने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था। शौक के चलते चोरी की घटना को अंजाम देते थे।
बलात्कार कर आरोपी गया जेल
आठनेर। थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पचधार निवासी इंदल झपाटे को विवाहित महिला से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आठनेर थाना प्रभारी अजय मरकाम ने बताया कि 8 जुलाई को थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गौना निवासी विवाहित महिला से पचधार निवासी इंदल झपाटे ने घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश की थी अैार इसके पूर्व बलात्कार किया था। जिसकी रिपोर्ट पीडि़त महिला द्वारा आठनेर थाने में 8 जुलाई को दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सड़क दुर्घटना में वृद्धा की मौत
बैतूल। बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कोलगांव के आगे शुक्रवार शाम सड़क दुर्घटना मेंं एक वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक नायक चारसी रोड पर सड़क के दोनों ओर ट्रक और टै्रक्टर खड़े थे। एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक और टै्रक्टर को टक्कर मार दी। जिससे टै्रक्टर पर सवार नायक चारसी निवासी ८० वर्षीय कम्मो की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वृद्धा के शव को शाम को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो